Home Hollywood हैरी पॉटर की लेखिका जेके रॉउलिंग में कोरोना के लक्षण | harry...

हैरी पॉटर की लेखिका जेके रॉउलिंग में कोरोना के लक्षण | harry potter writer Jk Rowling goes to isolation after developing corona virus symptoms

0
0

हार्वे विन्सटीन

हार्वे विन्सटीन

कुछ ही दिन पहले मशहूर हॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर हार्वे विन्सटीन को रेप और यौन उत्पीड़न के मामले में उम्रकैद हुई। इसके बाद वो जेल में कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं। जेल के दो कोरोना पॉज़िटिव कैदियों में से एक विन्सटीन थे।

टॉम हैंक्स - रीता विलसन

टॉम हैंक्स – रीता विलसन

फॉरेस्ट गंप एक्टर टॉम हैंक्स कोरोना वायरस की चपेट में हैं। वो अपनी पत्नी रीता विलसन के साथ थे। रीटा विलसन भी कोरोना की चपेट में है। रीटा को द बिग फैट ग्रीक वेडिंग से जानते हैं।

जस्टिन ट्रूडू की पत्नी

जस्टिन ट्रूडू की पत्नी

कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडू की पत्नी यूके के एक इवेंट में हिस्सा लेने पहुंचीं। बाद में वो कोरोना पॉज़िटिव पाईं गईं और इस इवेंट से कुछ और स्टार्स कोरोना की चपेट में आए।

इदरीस एल्बा

इदरीस एल्बा

लूथर एक्टर इदरीस एल्बा भी यूके के वेंबले इवेंट हिस्सा थे और वो कोरोना पॉज़िटिव पाए गए। एक हफ्ते बाद उनकी पत्नी भी कोरोना की चपेट में थीं।

ऑल्गा क्यूरीलेंको

ऑल्गा क्यूरीलेंको

जेम्स बॉन्ड एक्ट्रेस को ज़बरदस्ती घर में बंद किया गया। वो भी कोरोना से संक्रमित थीं। उन्होंने ये जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की।

क्रिस्टोफर हिवजू

क्रिस्टोफर हिवजू

गेम ऑफ थ्रोन्स एक्टर क्रिस्टोफर हिवजू भी कोरोना टेस्ट में पॉज़िटिव पाए गए। वो अपने परिवार के साथ नॉरवे में self quarantine में हैं।

कोलटन अंडरवुड

कोलटन अंडरवुड

द बैचलरेट एक्टर कोलटन भी कोरोना पॉज़िटिव पाए गए। उन्होंने एक पोस्ट में लिखा कि सारे एहतियात बरतने के बावजूद ऐसा हुआ।

एंडी कोहेन

एंडी कोहेन

Watch What Happens के लाइव होस्ट एंडी कोहेन भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

प्लसीदो डॉमिन्गो

प्लसीदो डॉमिन्गो

स्पैनिश सिंगर प्लसीदो डॉमिन्गो ने भी एक पोस्ट में लिखा कि मैं कोरोना पॉज़िटिव हूं और आपको बताना मेरी नैतिक ज़िम्मेदारी है।

ब्रिटिश प्रधानमंत्री

ब्रिटिश प्रधानमंत्री

ब्रिटिश प्रधानमंत्री बैरिस जॉनसन भी कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं। कल ही रात हालत बिगड़ने के बाद उन्हें ICU में शिफ्ट किया गया है। उनकी उम्र 55 साल है।


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here