Home Bollywood Bollywood News In Hindi : Sushmita Sen reveals secret of her stable...

Bollywood News In Hindi : Sushmita Sen reveals secret of her stable relationship with boyfriend Rohman Shawl through workout | ब्वॉयफ्रेंड रोहमन के साथ सुष्मिता ने शेयर किया वर्कआउट वीडियो, कठिन योग आसन करते हुए बताई मजबूत रिश्ते की अहमियत

2
0

दैनिक भास्कर

May 28, 2020, 05:38 PM IST

मुंबई. सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह लॉकडाउन में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो लगातार शेयर कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में न सिर्फ फिटनेस बल्कि दोनों की बेहतरीन बॉन्डिंग भी देखने को मिल रही है। 

सुष्मिता ने रोहमन की तारीफ करते हुए लिखा, मेरे मजबूत साथी रोहमन आई लव यू।  एक स्थिर रिश्ते के लिए संतुलित आधार, लचीला दिमाग, आपसी ताकत और गहरे भरोसे की जरूरत होती है और यह पॉश्चर उसका प्रतीक है! वीडियो में सुष्मिता एक कठिन योगा आसन करती दिख रही हैं जिसमें रोहमन उन्हें सहयोग करते दिख रहे हैं। 

समीरा रेड्डी ने वीडियो की तारीफ करते हुए लिखा, उफ्फ तुम दोनों यार। वहीं एक फैन ने लिखा, बेहतरीन। आप दोनों कमाल हैं। कुछ फैन्स ने इस वीडियो को देख कपल गोल्स कैप्शन लिखा। 

रोहमन ने कहा था-जान: 21 मई को, सुष्मिता ने मिस यूनिवर्स का ताज जीतने के 26 साल पूरे कर लिए थे। इस मौके पर रोहमन ने उन्हें बधाई देते हुए लिखा था, ’26 साल, मेरी जान, तुमने हम सबका सिर गर्व से ऊंचा कर दिया था और अब भी कर रही हूं। आई लव यू।’ रोहमन सुष्मिता से 17 साल छोटे हैं और दोनों तकरीबन 3 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। 




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here