Home Bollywood Masaba Gupta Beach Photo Winning Heart On Internet As She Shares Throwback...

Masaba Gupta Beach Photo Winning Heart On Internet As She Shares Throwback Photo Of Maldives

5
0

मसाबा गुप्ता ने लॉकडाउन में शेयर की मालदीव की Photo, इस अंदाज में नजर आईं नीना गुप्ता की बेटी

मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) ने शेयर की मालदीव की तस्वीर

खास बातें

  • मसाबा गुप्ता ने शेयर की मालदीव की तस्वीर
  • छुट्टियों को याद करती नजर आईं नीना गुप्ता की बेटी
  • मसाबा गुप्ता की फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) की बेटी और मशहूर डिजाइनर मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो साझा कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी मालदीव से जुड़ी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस फोटो में मसाबा गुप्ता प्रिंटेड स्विम सूट में नजर आ रही हैं. फोटो में मसाबा गुप्ता का स्टाइल देखने लायक है. उनकी इस फोटो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) की इस तस्वीर को देखकर लग रहा है मानो वह अपनी पिछली छुट्टियों को कितना याद कर रही हों. इस फोटो को पोस्ट करते हुए मसाबा गुप्ता ने लिखा, “एक याद, जुड़े रहें.” फोटो में जितना जबरदस्त डिजाइनर का स्टाइल है, उतना ही खूबसूरत उनके पीछे समुद्र का नजारा भी लग रहा है. मसाबा की इस फोटो पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘शानदार.’ तो वहीं, दूसरे फैन ने लिखा, “खूबसूरत.” यह पहली बार नहीं है जब मसाबा गुप्ता अपने स्टाइल और फोटो को लेकर चर्चा में आ गई हों. इससे पहले भी उन्होंने कई तस्वीरें साझा की हैं. 

बता दें कि मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) मशहूर एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) की बेटी हैं. हाल ही में वह अपने और सत्यदीप मिश्रा (Satydeep Misra) के रिश्ते को लेकर भी चर्चा में रही थीं. दरअसल, मसाबा इन दिनों अपने कथित बॉयफ्रेंड सत्यदीप मिश्रा के साथ गोवा में रह रही हैं. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक मसाबा गुप्ता और सत्यदीप मिश्रा वीकेंड बिताने के लिए मार्च में गोवा गए थे. लेकिन लॉकडाउन के कारण वह वापस नहीं आ पाए हैं और तब से ही वहां साथ रह रहे हैं. बता दें कि मसाबा की शादी मधु मांटेना से हुई थी और बीते साल ही दोनों ने तलाक ले लिया था.




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here