Home Celebrity अक्षय कुमार के साथ काम करने वाले हैं संजय गुप्ता | Akshay...

अक्षय कुमार के साथ काम करने वाले हैं संजय गुप्ता | Akshay Kumar to work with Sanjay Gupta next? Here see the actor’s upcoming movies

0
0

सूर्यवंशी

सूर्यवंशी

रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में एटीएस अफसर के किरदार में दिखेंगे अक्षय कुमार। यह फुल एक्शन ड्रामा फिल्म 24 मार्च 2020 को रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना की वजह से पोस्टपोन हो चुकी है।

इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कैटरीना कैफ दिखेंगी। जबकि अजय देवगन और रणवीर सिंह भी अहम किरदारों में होंगे। यह रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की अगली फिल्म है।

लक्ष्मी बम

लक्ष्मी बम

वहीं, लक्ष्मी बम ईद 2020 पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब इस फिल्म के ओटीटी पर आने की खबर है।

साउथ की फिल्म ‘कंचना’ के हिंदी रीमेक ‘लक्ष्मी बम’ में अक्षय कुमार एक ऐसे आदमी का किरदार निभाते दिखाई देंगे जिस पर एक हिजड़े का भूत चढ़ जाता है।। फॅाक्स स्टार स्टूडियो की इस फिल्म का निर्देशन राघव लारेंस कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय के साथ दिखेंगी कियारा आडवाणी।

पृथ्वीराज

पृथ्वीराज

यशराज फिल्म्स की महत्तवाकांक्षी प्रोजेक्ट पृथ्वीराज चौहान बायोपिक दिवाली 2020 पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन खबरों की मानें तो फिल्म के विशाल सेट को लॉकडाउन के दौरान तोड़ दिया गया है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ पूर्व विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर नजर आएंगी। फिल्म के निर्देशक हैं डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी।

बच्चन पांडे

बच्चन पांडे

फिल्म ‘बच्चन पांडे’ पहले 2020 क्रिसमस पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन आमिर खान के बोलने पर अक्षय कुमार ने इसे आगे बढ़ा लिया। अब यह फिल्म 22 जनवरी 2021 को रिलीज होने वाली है। लेकिन कोरोना के कहर के बीच कुछ कहा नहीं जा सकता। फिल्म के निर्माता हैं साजिद नाडियाडवाला, जबकि डाइरेक्ट करेंगे फरहाद सामजी। फिल्म में अक्षय के साथ दिखेंगी कृति सैनन..

अतरंगी रे

अतरंगी रे

आनंद एल राय निर्देशित फिल्म होगी ‘अतरंगी रे’। इस फिल्म में मुख्य किरदारों में दिखेंगे अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष। फिल्म को आनंद एल राय और भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। म्यूजिक देंगे ए आर रहमान। फिल्म 1 मार्च 2020 को फ्लोर पर आ चुकी है। जबकि 14 फरवरी 2021 को रिलीज होने वाली है।

बेल बॉटम

बेल बॉटम

वहीं, बेल बॉटम 22 जनवरी 2021 से आगे बढ़कर 2 अप्रैल 2021 पहुंच चुकी है। फिल्म प्रोड्यूस करेंगे वाशु भगनानी और जैकी भगनानी। फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं रंजीत तिवारी। यह फिल्म 80s के समय की पीरियड- थ्रिलर फिल्म होगी, जो कि एक जासूस की सच्ची कहानी पर आधारित है।


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here