Home Celebrity करीना – ऋतिक के अफेयर की खबरों से सुज़ैन पर पड़ रहा...

करीना – ऋतिक के अफेयर की खबरों से सुज़ैन पर पड़ रहा था असर | kareena kapoor hrithik roshan affair news disturbed Suzanne

1
0

कभी नहीं सक्सेस

कभी नहीं सक्सेस

ऋतिक रोशन और करीना कपूर ने आज तक साथ में सक्सेस नहीं देखी। एक कभी खुशी कभी गम को छोड़ दिया जाए तो फिल्म में साथ साथ दिखना उनके लिए हमेशा बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप शो लेकर आया।

हमेशा ओवरएक्टिंग

हमेशा ओवरएक्टिंग

ऋतिक रोशन और करीना कपूर में कुछ मैजिक है। दोनों साथ में आते ही इतनी ओवरएक्टिंग करने लगते हैं कि फिल्म देखना मुश्किल हो जाता है। यादें, मैं प्रेम की दीवानी हूं से लेकर मुझसे दोस्ती करोगे तक!

होने लगती है तुलना

होने लगती है तुलना

अब इसमें गलती किसी की भी नहीं है लेकिन ऋतिक करीना की जोड़ी में बात ही कुछ ऐसी थी कि हमेशा उनकी तुलना शाहरूख काजोल से होना शुरू हो जाती थी। इतना प्रेशर!

अफवाहों से कैसे बचे

अफवाहों से कैसे बचे

ऋतिक करीना ने साथ काम करना छोड़ा ही इसलिए था कि उनके अफेयर की खबरों से ऋतिक सुज़ैन परेशान हो चुके थे। वैसे करीना कपूर को उन पर तगड़ा क्रश था…ऐसी अफवाहें हैं।

हमेशा लटकती है फिल्में

हमेशा लटकती है फिल्में

अगर दोनों साथ आए तो फिल्म लटक ही जाती है। यादें, शुद्धि, बाजीराव मस्तानी जैसी फिल्में जाने कब से बन रही थीं। यादें हालांकि बस कुछ समय के लिए लेट हुई थी।

फिल्म कौन देखेगा

फिल्म कौन देखेगा

अब जब एक ही फ्रेम में दो इतने हॉट लोग हों, तो फिल्म देखने की फुर्सत किसे होगी भला। ऋतिक और करीना के साथ भी ये दिक्कत हो ही जाती है और इसका सच में किसी के पास कोई इलाज नहीं है।

40 साल का रोमांस

40 साल का रोमांस

अब ऋतिक और करीना साथ आकर कैसे लगेंगे। माना दोनों अभी भी उतने ही हॉट हैं लेकिन शाहरूख काजोल को छोड़कर 40 साल का रोमांस कम ही लोगों पर अच्छा लगा है।

नो किस!

नो किस!

वैसे भी अब करीना का नो किस कॉन्ट्रैक्ट इस रोमांस को फीका भी कर देगा। ज़रा सोचिए ऋतिक भी हैं, करीना भी हैं रोमांटिक फिल्म भी है पर नहीं जनाब इससे ज़्यादा कुछ नहीं!

बेटर ऑप्शन

बेटर ऑप्शन

वो दौर और था जब ऋतिक और बेबो परफेक्ट लगते थे। अब ऋतिक के पास और भी काफी ऑप्शन हैं और बेबो से बेहतर ना सही चलिए बराबर ही सही। और ये जोड़ियां उन पर फबती भी हैं।

बेबो ने दिया था धोखा!

बेबो ने दिया था धोखा!

और देखा जाए तो करीना कपूर ने तो ऋतिक रोशन को पहली ही बार में धोखा दे दिया था। जब करीना कपूर कहो ना प्यार है कि शूटिंग शुरू करने के बाद फिल्म से बाहर चली गई थीं क्योंकि उन्हें लगा फिल्म में बस ऋतिक ही ऋतिक हैं।


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here