Home Celebrity कार्तिक आर्यन को चाहिए दीपिका पादुकोण जैसी पत्नी | Kartik aaryan wants...

कार्तिक आर्यन को चाहिए दीपिका पादुकोण जैसी पत्नी | Kartik aaryan wants a wife like deepika padukone

0
0

फिल्म की तैयारी

फिल्म की तैयारी

खबर है कि इम्तियाज़ अली कार्तिक आर्यन और दीपिका पादुकोण को एक साथ एक फिल्म में लाने की तैयारी कर रहे हैं। ये फिल्म राधा कृष्ण के अटूट प्रेम पर आधारित होगी जिसे रिलायंस इंटरटेनमेंट प्रोड्यूस करेगा।

फिलहाल कोई फिल्म नहीं

फिलहाल कोई फिल्म नहीं

हालांकि दीपिका ने कार्तिक के साथ काम करने पर जवाब देते हुए कहा – नहीं, फिलहाल कार्तिक आर्यन के साथ मैं कोई फ़िल्म नहीं कर रही हूं । वो इंस्टाग्राम पर सिर्फ हमने स्टोरीज शेयर की थी। जिसके बाद बस ये सारी अफवाहें उड़ने लगीं। लेकिन फिलहाल हम दोनों साथ में ऐसा कोई प्रोजेक्ट नहीं कर रहे हैं।

किया था चैलेंज

किया था चैलेंज

कार्तिक ने अपनी एक पुराने ज़माने की तस्वीर को दीपिका की ओम शांति ओम की तस्वीर के साथ लगाया और पूछा है किसी डायरेक्टर में हिम्मत हम दोनों को एक साथ कास्ट करने की। बस इसी के बाद दोनों के साथ में फिल्म करने की खबरें आने लगी थीं।

हम तीनों एक जैसे

हम तीनों एक जैसे

दीपिका का मानना है कि कार्तिक, रणवीर और वो, तीनों ही किसी बैकिंग या फैमिली कनेक्शन की वजह से नहीं आये हैं। हमने ज़ीरो से शुरुआत की है। तो ज़ीरो से आकर फ़िल्म इंडस्ट्री को समझना और यहां काम करने का मौका मिलना हमारे लिए बहुत बड़ी बात है।

भाग्यशाली हैं हम लोग

भाग्यशाली हैं हम लोग

दीपिका का मानना था कि इस देश में जहाँ हर तीसरा व्यक्ति फिल्मों में आना चाहता है, लेकिन उन्हें वो मौका नहीं मिल पाता.. हम सब कुछ भाग्यशाली लोगों में से हैं। कार्तिक में काम के प्रति वो सच्चाई, मेहनत और उत्साह दिखता है।

साथ करेंगे काम

साथ करेंगे काम

मुझे कार्तिक में जो सबसे अच्छी बात लगती है, वो ये कि कार्तिक सफल होने के लिए कितनी भी मेहनत करने के लिए तैयार है और उसे किसी बात का मलाल नहीं है। वो जो दिखता है, वो वही है। उम्मीद करती हूं कि मुझे कार्तिक के साथ काम करने का मौका मिलेगा।

साथ में वायरल डांस

साथ में वायरल डांस

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण और कार्तिक आर्यन हाल ही में एयरपोर्ट पर टकरा गए थे जहां कार्तिक ने दीपिका को अपनी आने वाली फिल्म पति, पत्नी और वो के गाने धीमे धीमे का डांस स्टेप सिखाया था और दोनों ने एयरपोर्ट पर ही डांस किया था। ये वीडियो बड़ी तेज़ी से वायरल हुआ था।

फैन्स उत्साहित

फैन्स उत्साहित

हालांकि कार्तिक आर्यन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को एक साथ देखने के लिए फैन्स काफी उत्साहित हैं। अब देखना है कि इस जोड़ी पर किस डायरेक्टर की नज़र तेज़ी से पड़ती है।

खूब हुई है तुलना

खूब हुई है तुलना

कार्तिक आर्यन सारा अली खान के साथ इम्तियाज़ अली की फिल्म लव आज कल में नज़र आए। उनकी फिल्म की तुलना, दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान की फिल्म से काफी ज़्यादा की गई।

आते जाते रहते हैं

आते जाते रहते हैं

दिलचस्प है कि कार्तिक आर्यन और दीपिका पादुकोण एक दूसरे के इंस्टाग्राम लाइव पर आते जाते रहते हैं। दीपिका पादुकोण ने कार्तिक को उनके एक इंस्टा लाइव पर सुझाव दिया था कि अपनी दाढ़ी कटवा लें।


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here