Home Hollywood कोरोना महामारी के बीच शूटिंग करने न्यूजीलैंड पहुंची फिल्म अवतार 2 की...

कोरोना महामारी के बीच शूटिंग करने न्यूजीलैंड पहुंची फिल्म अवतार 2 की टीम | Avatar 2 crew fly in to New Zealand for shooting amid corona pandemic

0
0

न्यूजीलैंड में कोरोना

न्यूजीलैंड में कोरोना

बता दें, न्यूजीलैंड में कोरोना के लगभग 1500 केस सामने आए हैं, जिसमें से 22 लोगों की मौत हो चुकी है। वहां, कुछ दिनों तक सख्त लॉकडाउन के बाद.. अब फिलहाल लॉकडाउन को खत्म कर दिया गया है और आम जनजीवन चल रहा है।

कर रहे हैं विरोध

कर रहे हैं विरोध

ऐसे में अवतार की पूरी टीम का देश में आना खतरा बन साबित हो सकता है, जिसे लेकर कुछ लोगों ने विरोध जताया है। हालांकि फिल्म की टीम सभी नियमों का पालन कर रही है।

अवतार सीक्वल

अवतार सीक्वल

साल 2009 में रिलीज हुई जेम्स कैमरून की फिल्म ‘अवतार’ दस सालों तक दुनिया की नंबर वन सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म के तौर पर स्थापित थी। फिल्म ने वर्ल्डवाइड 2.78 बिलियन डॉलर की कमाई की थी। जिसका रिकॉर्ड एवेंजर्स एंडगेम ने तोड़ दिया। बता दें, अब निर्देशक इस फिल्म के सीक्वल की तैयारी कर रहे हैं।

7500 करोड़ का बजट

7500 करोड़ का बजट

इसके सीक्वल्स का कुल बजट 7500 करोड़ रखा गया है। इस फिल्म के चार सीक्वल होंगे, जो कि 17 दिसंबर 2021, साल 2023, साल 2025 और साल 2027 में रिलीज होंगे।

न्यूजीलैंड में शूटिंग

न्यूजीलैंड में शूटिंग

‘अवतार 2’ और ‘अवतार 3’ को न्यूज़ीलैंड में फिल्माया जा रहा था। लेकिन कोरोना की वजह से शूटिंग रूक गई थी। जिसे अब दोबारा शुरु किया जाने वाला है। निर्देशक की मानें तो फिल्‍म अपने शेड्यूल के हिसाब से रिलीज होगी। वहीं, ‘अवतार 4’ और ‘अवतार 5’ अभी लेखन स्टेज पर हैं।

समय पर शूटिंग करना चाहते हैं निर्देशक

समय पर शूटिंग करना चाहते हैं निर्देशक

हाल ही में एक इंटरव्‍यू के दौरान कैमरून ने कहा था, ‘मैं अवतार पर फिर से काम करना चाहता हूं। फिलहाल, नियमों के हिसाब से अभी परमिशन नहीं है। ऐसे में सबकुछ रुका हुआ है। न्‍यूजीलैंड में शूटिंग होनी थी लेकिन सब होल्‍ड हो गया। हम जल्‍द से जल्‍द काम शुरू करने की कोशिश कर रहे हैं। अच्‍छी बात यह है कि न्‍यूजीलैंड ने कोरोना पर काफी कंट्रोल पाया है और उनका लक्ष्‍य इसे खत्‍म करना है।’


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here