Home Celebrity सुशांत सिंह राजपूत को इस कारण से लग रहा था मर्डर की...

सुशांत सिंह राजपूत को इस कारण से लग रहा था मर्डर की आशंका | Sushant singh rajput’s suspected his murder by mahesh Bhatt

0
0

सुशांत रिया के बीच आए थे महेश भट्ट

सुशांत रिया के बीच आए थे महेश भट्ट

अब गॉसिप वालों का कहना है कि महेश भट्ट को सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के बीच की करीबी रास नहीं आ रही थी। और इसलिए वो ऐसा कुछ सुशांत के खिलाफ कर सकते हैं और करने की पावर रखते हैं।

कह चुके थे सुसाइड की बात

कह चुके थे सुसाइड की बात

महेश भट्ट का नाम शक के घेरे में लाने वाले इस बात का इस्तेमाल कर रहे हैं कि महेश भट्ट को कैसे पता था कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड कर लेगा। उन्होंने खुद ये बात एक इंटरव्यू में कही थी।

पिछले ही साल मिले

पिछले ही साल मिले

बात करें सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की तो दोनों पिछले ही साल मिले थे और उनका रिश्ता एक ही साल में काफी आगे बढ़ गया। इतना कि दोनों शादी करने वाले थे।

परवीन बाबी जैसा सुशांत

परवीन बाबी जैसा सुशांत

मुकेश भट्ट का कहना था कि जब सुशांत सड़क 2 के सिलसिले में उनसे मिलने आए थे तो उन्हें सुशांत की हालत ठीक नहीं लगी। वो समझ गए थे कि सुशांत परवीन बाबी के रास्ते पर चल पड़ा है।

छोड़ने की दे दी सलाह

छोड़ने की दे दी सलाह

महेश भट्ट को जब सुशांत की हालत के बारे में पता चला तो उन्होंने रिया को तुरंत सुशांत को छोड़ने की सलाह दे दी थी। महेश भट्ट ने रिया को समझाया था कि अब सुशांत ठीक नहीं हो पाएगा और उसकी हालत का असर रिया की मानसिक स्थिति पर भी पड़ेगा।

मान ली बात

मान ली बात

रिया चक्रवर्ती ने महेश भट्ट की बात मानी और सुशांत से अपना रिश्ता तोड़ लिया। उनका और सुशांत का इस बात को लेकर एक झगड़ा भी हुआ और रिया ने सुशांत का घर छोड़ दिया। रिया ने अपने इंस्टाग्राम से सुशांत के सारे पोस्ट भी डिलीट कर दिए।

महेश भट्ट का लेखिका

महेश भट्ट का लेखिका

कुछ दिन पहले ही महेश भट्ट की फिल्म जलेबी की लेखिका सुहृता सेनगुप्ता ने खुलासा किया था कि सुशांत को अजीब सी आवाज़ें सुनाई देती थीं और उसे लगता था कि लोग उसे मार डालेंगे। उनकी इन बातों से रिया डरने लगी थीं।

गंदे शब्दों की बरसात

गंदे शब्दों की बरसात

इस समय सोशल मीडिया पर रिया और महेश भट्ट की तस्वीरें वायरल होती जा रही हैं और लोग उन पर भद्दी टिप्पणियां कर रहे हैं जिसे कोई भी ना पढ़ना चाहेगा ना ही सुनना।

एक बार सोचिए

एक बार सोचिए

ये सारी बातें वायरल करने वाले लोगों से गुज़ारिश है कि एक बार रूक कर सोचिए कि आप क्या बात कर रहे हैं और किसके बारे में बात कर रहे हैं। एक इंसान इस दुनिया से जा चुका है क्योंकि हम उसे रहने के लिए ठीक समाज नहीं दे पाए। लेकिन क्या इसका मतलब है कि हमारे पास किसी के बारे में कुछ भी बोलने की आज़ादी है?

कहां नहीं होते झगड़े?

कहां नहीं होते झगड़े?

रिया चक्रवर्ती ने अपने बयान में दो बातें साफ की – पहली ये कि वो और सुशांत, नवंबर में शादी करने वाले थे। और दूसरी ये कि कुछ दिन पहले दोनों के बीच झगड़ा हुआ और रिया ने सुशांत की ज़िंदगी और घर दोनों छोड़ने का फैसला किया। क्या हम उनकी इस बात का सम्मान कर उन्हें उनकी निजता भी नहीं दे सकते?


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here