Home News 30 Cases Of Coronavirus Have Been Reported In Jammu And Kashmir ANN

30 Cases Of Coronavirus Have Been Reported In Jammu And Kashmir ANN

0
0

इन 30 मामलों में दस जम्मू जिले से जबकि 10 पुंछ जिले से सामने आए हैं. इनमें 15 सेना, वायु सेना, बीएसएफ, सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान भी संक्रमित पाए गए हैं.

जम्मू: गुरुवार को जम्मू में कोरोना वायरस से संक्रमित 30 नए मामले सामने आए हैं. इन 30 नए मामलों में 15 सुरक्षाबलों से जुड़े हुए जवान है. गुरुवार को प्रशासन की तरफ से जारी किए गए आंकड़ों में जम्मू में कोरोना वायरस के अलग-अलग जिलों में कोरोना के 30 मामले पाए गए हैं.

इन 30 मामलों में दस जम्मू जिले से जबकि 10 पुंछ जिले से सामने आए हैं, लेकिन इसमें सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि इन 30 नए मामलों में 15 सेना, वायु सेना, बीएसएफ, सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान है.

पुलिस और सेना के जवान भी आए चपेट में

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस ने जब से जम्मू में पांव पसारे हैं, यह पहला मौका है जब इतनी संख्या में सुरक्षाबलों के करोना वायरस से संक्रमित होने के मामले सामने आए हैं. जिन नए मामलों की गुरुवार को पुष्टि हुई उनमें भारतीय वायु सेना, बीएसएफ, सीआरपीएफ के एक एक जवान जबकि जम्मू-कश्मीर पुलिस के दो जवान और बाकी भारतीय सेना के जवान शामिल है.

देश के अलग-अलग इलाकों में थे तैनात

जिन सुरक्षाबलों के जवानों को गुरुवार को कोरोना से संक्रमित पाया गया वह जम्मू के रहने वाले हैं और कश्मीर सहित देश के अन्य राज्यों में तैनात है. सुरक्षाबलों के यह सभी जवान ट्रेन, हवाई जहाज या बस के रास्ते जम्मू पहुंचे हैं. वहीं, जम्मू के अतिसंवेदनशील कोट भलवाल जेल में तैनात एक कांस्टेबल को भी करोना से संक्रमित पाया गया है.

यह कांस्टेबल श्रीनगर का रहने वाला है और छुट्टी पर जम्मू पहुंचा था. वहीं जम्मू के नगरोटा इलाके में रहने वाला जम्मू कश्मीर पुलिस का एक अन्य कांस्टेबल, जो कश्मीर के अनंतनाग में तैनात कांस्टेबल कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है. जिन 15 सुरक्षाकर्मियों को कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं वह उधमपुर, साम्बा, पुंछ और जम्मू जिले के रहने वाले हैं.

ये भी पढ़ें

जम्मू कश्मीर: किश्तवाड़ में सुरक्षाबलों ने ध्वस्त किया आतंकियों का ठिकाना, भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद
जम्मू: नाबालिग बेटी की हत्या कर पिता ने लिखवाई गुमशुदगी की रिपोर्ट, अब हुआ गिरफ्तार


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here