Home News 315 Cases Reported On Sunday In Jammu And Kashmir, Number Of Corona...

315 Cases Reported On Sunday In Jammu And Kashmir, Number Of Corona Infected Cases Increased To 4087 ANN

0
0

वहीं ओडिशा सरकार की मदद से जम्मू कश्मीर में फंसे करीब 366 श्रमिकों को विमान से ओडिशा गया है.


जम्मू: जम्मू कश्मीर में रविवार को जम्मू कश्मीर में करोना संक्रमण का अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा सामने आया.  रविवार शाम तक कोरोना वायरस से संक्रमित 312 नए मामले सामने आए. रविवार को सामने आए इन मामलों में जम्मू संभाग से कोरोना संक्रमित 20 नए मरीज शामिल हैं.  इन्हें मिलाकर प्रदेश में कोरोना संक्रमण का आंकड़ा 4087 हो गया है.

इसी बीच ओडिशा की नवीन पटनायक सरकार की पहल से प्रदेश में फंसे करीब 366 श्रमिकों को हवाई रास्ते से उड़ीसा भेजा गया.

रविवार को सामने आए जम्मू संभाग के 20 कोरोना संक्रमण के मामलों में से सात जम्मू जिले से हैं. जो 7 नए मामले जम्मू से सामने आए हैं उनमें  शहर के विक्रम चौक इलाके से एक 54 साल का पुरुष और 47 साल की महिला शामिल है.

वही, शहर के गंग्याल इलाके से एक 58 साल की महिला, जम्मू के आईआईटी में कार्यरत एक असिस्टेंट इंजीनियर की पत्नी, एक 29 साल की महिला. सैनिक कॉलोनी इलाके से एक 32 साल के युवक और एयरपोर्ट रोड से एक 24 साल के युवक शामिल है.

रविवार को जो नए मामले जम्मू शहर से सामने आए हैं वह सभी पहले से ही एडमिनिस्ट्रेटिव क्वारंटीन में थे और अब उन्हें कोरोना हॉस्पिटल में ले जाया गया है.

वहीं, जम्मू के  डोडा जिले के भदरवाह इलाके से रेंडम सेंपलिंग के दौरान 4 दुकानदारों के टेस्ट पॉजिटिव पाए गए हैं. प्रदेश में शनिवार और रविवार को रिकॉर्ड 620 नए कोरोना संक्रमित मामलो की पुष्टि हुई है.

अनलॉक-1 में और बिगड़े हालात, 1 जून से 8 जून तक बढ़े 30% कोरोना के नए मरीज


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here