Home News 80 Year Old Corona-positive Patient Missing From BMC Hospital Deadbody Found In...

80 Year Old Corona-positive Patient Missing From BMC Hospital Deadbody Found In Railway Station Premises ANN

3
0

मुंबई के कांदिवली में स्थित शताब्दी हॉस्पिटल से 80 साल के कोरोना पॉजिटिव मरीज लापता हो गए थे.

मुंबईः के महानगर पालिका के अस्पताल से 80 साल के कोरोना मरीज के लापता होने का सनसनीखेज मामला सामने आया . मुंबई के कांदिवली में स्थित शताब्दी हॉस्पिटल से एक 80 साल के कोरोना पॉजिटिव मरीज लापता हो गए. सोमवार रात उनका मृत शरीर बोरीवली रेलवे स्टेशन के परिसर में मिलने से हड़कंप मच गया . 80 साल के बुजुर्ग विठ्ठल मुले जो कोरोना मरीज थे अस्पताल से कब और कैसे बाहर गए , अस्पताल को इसकी ख़बर ही नही.

मृतक विठ्ठल मुले के परिवार के मुताबिक, शनिवार दोपहर तीन बजे उन्हें कांदीवली के शताब्दी अस्पताल में भर्ती किया गया था . रविवार को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई और सोमवार की सुबह 8 बजे हॉस्पिटल से विट्ठल के परिवार को फ़ोन आया कि आपके रिलेटिव पिछले कुछ घंटों से बेड पर नही है.

घर वाले विठ्ठल के गायब होने की खबर सुनते ही सब जगह तलाश करने लगे, लेकिन कही नही पता चला. जिसके बाद परिवार वालों के मालाड, बोरीवली और कांदीवली में विठ्ठल के मिसिंग की शिकायत दर्ज कराई.

तलाशी के दौरान सोमवार रात 10.30 बजे रेलवे पुलिस से विठ्ठल के परिवार को फोन आया कि एक लावारिस बॉडी बोरीवली में मिली है जिसके बाद जब परिवार वाले बॉडी को देखने पहुंचे तो वह विट्ठल ही निकले. परिवार वालों ने शताब्दी हॉस्पिटल पर लापरवाही का आरोप लगाया, परिवार का कहना है कि उनके गायब की खबर मिलने के बाद जब उनके बगल वाले बेड के मरीज से पूछताछ किया गया तो उन्होंने बताया कि विठ्ठल सुबह 5 बजे से ही अपने बेड पर नही थे.

घटना की जांच को लेकर मुंबई की मेयर किशोरी पेडणेकर ने शताब्दी हॉस्पिटल का जायजा लिया. इस दौरान मेयर किशोरी पेडणेकर ने बताया की शताब्दी हॉस्पिटल से गायब हुए विट्ठल मूले की लाश मिलना  बेहद शर्मनाक घटना है. हॉस्पिटल प्रशासन की तरफ से लगातार इसकी जांच की जा रही है.

फिलहाल हॉस्पिटल की प्राइवेट सिक्योरिटी, इगल सिक्योरिटी को दोषी मानते हुए तत्काल प्रभाव में टर्मिनेट करने का आदेश दिया है. वही पुलिस को भी यह जिम्मेदारी दी है कि पूरे मामले की जांच करें और रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान ने बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से कूदकर की खुदकुशी


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here