Home News 99-year-old Elderly Woman In Karnataka Gets Coronavirus

99-year-old Elderly Woman In Karnataka Gets Coronavirus

0
0

बेंगलुरु: कर्नाटक में उपचार के बाद कोविड-19 से उबरने पर 99 वर्षीय एक महिला को एक सरकारी अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि बुजुर्ग महिला में कोरोना वायरस के मामूली लक्षण नजर आने के बाद 17 जून को उन्हें विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था और इस रोग से उबरने के बाद शुक्रवार को उन्हें वहां से छुट्टी दे दी गई.

स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने कहा, ‘ बुजुर्ग महिला के बेटे और बहू में संक्रमण की पुष्टि होने के बाद उन्हें भी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.’

उन्होंने कहा कि बुजुर्ग महिला में वायरस के मामूली लक्षण थे और उनका उपचार किया गया. डॉक्टर ने कहा कि बुजुर्ग महिला की जांच रिपोर्ट नेगेटिव के बाद शुक्रवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई, जबकि उनके बेटे और बहू अभी अस्पताल में ही भर्ती हैं.

उल्लेखनीय है कि देश में कोरोना वायरस के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं. देश में कोरोना के मामले 4 लाख 90 हजार 401 हो गए हैं. वहीं इस वक्त एक्टिव केस की संख्या 189463 है. अब तक कोरोना की जंग 285636 लोगों ने जीत ली है. ये वो मरीज हैं जो अब पूरी तरह ठीक हो गए हैं. हालांकि 15301 लोगों की जान भी इस खतरनाक वायरस ने ले ली है.

यह भी पढ़ेंः

वर्ल्ड नंबर वन टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच के कोच भी पाए गए कोरोना पॉजिटिव

बंगाल में एक महिला को पता चला कि वास्तव में वह ‘पुरुष’ है


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here