Home News Abhinav Kashyap Slams Salman Khan And YRF By Facebook Post After Sushant...

Abhinav Kashyap Slams Salman Khan And YRF By Facebook Post After Sushant Singh Rajput Demise

0
0

सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर अभिनव कश्यप ने लिखा लंबा-चौड़ा पोस्ट, सलमान खान और YRF पर साधा निशाना

अभिनव कश्यप (Abhinav Kashyap) ने लिखा पोस्ट

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद के आरोप लगाए जा रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर अब डायरेक्टर अनुराग कश्यर के भाई और फिल्ममेकर अभिनव कश्यप (Abhinav Kashyap) ने फिल्म इंडस्ट्री पर कई आरोप लगाए हैं और पुलिस से अपील की है कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले की तह तक जांच करे. अभिनव कश्यप  ने इस संबंध में एक फेसबुक पोस्ट लिखा है, जो खूब वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) की फैमिली, यशराज फिल्म्स और इंडस्ट्री पर कई आरोप लगाए हैं.

यह भी पढ़ें

अभिनव कश्यप (Abhinav Kashyap) ने अपनी पोस्ट में YRF की एजेन्सी पर आरोप लगाते हुआ लिखा कि शायद इसी एजेंसी ने ही सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को यह कदम उठाने के लिए आगे प्रेरित किया हो. इस मामले की इस एंगल से भी जांच होनी चाहिए. इस तरह की एजेन्सी आर्टिस्ट का करियर बनाती नहीं बल्कि बिगाड़ती हैं. उन्होंने लिखा कि सुशांत की आत्महत्या ने इंडस्ट्री के उस बड़े प्रॉब्लम को सामने लाकर रख दिया है, जिससे हममें से कई लोग डील करते हैं. वैसे वास्तव में ऐसी कौन सी वजह हो सकती है जो किसी को आत्महत्या करने पर मजबूर कर दे? मुझे डर है कि उनकी मौत #metoo आंदोलन की तरह एक बड़े मूवमेंट की शुरुआत न हो.

अभिनव कश्यप (Abhinav Kashyap) ने इस पोस्ट में अपने करियर को बिगाड़ने के लिए सलमान खान और उनकी फैमिली पर बड़े आरोप लगाए हैं. उन्होंने लिखा: “मेरा अनुभव भी इन सब चीजों से अलग नहीं रहा और मैंने भी शोषण को झेला है. 10 साल पहले ‘दबंग 2’ की मेकिंग से मेरे बाहर निकलने की वजह यह थी कि अरबाज खान और सोहेल खान अपनी फैमिली से मिलकर मेरे करियर पर कंट्रोल करने की कोशिश कर रहे थे और मुझे काफी डराया-धमकाया गया. अरबाज ने मेरा दूसरा प्रॉजेक्ट भी बिगाड़ दिया जो कि श्री अष्टविनायक फिल्म्स का था, जिसे मैंने उसके हेट मिस्टर राज मेहता के कहने पर साइन किया था. उन्हें मेरे साथ काम करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी गई. मैंने श्री अष्टविनायक फिल्म्स को पैसे वापस दे दिए और फिर मैं वायकॉम पिक्चर्स में गया. उन्होंने भी ऐसा ही किया. बस इस बार नुकसान पहुंचाने वाला सोहेल खान थे और उन्होंने वहां के सीईओ विक्रम मल्होत्रा को धमकी दी. मेरा प्रॉजेक्ट खत्म हो चुका था और मैंने साइनिंग फीस 7 करोड़ रुपये 90 लाख इंटरेस्ट के साथ लौटाए. इसके बाद मुझे बचाने के लिए रिलायंस एंटरटेन्मेंट सामने आया हमने साझेदारी में फिल्म ‘बेशरम’ पर काम किया.”

अभिनव ने आगे लिखा: “सलमान खान और उनकी फैमिली ने फिल्म की रिलीज में रोड़े अटकाए ‘बेशरम’ की रिलीज से ठीक पहले उनके पीआरओ ने मुझपर खूब कीचड़ उछाले और मेरे खिलाफ नेगेटिव कैंपेन चलायाय हालात ये हो गए कि डिस्ट्रिब्यूटर्स मेरी फिल्म खरीदने से डर गए. रिलायंस इंडस्ट्री और मुझमें इस फिल्म को रिलीज करने की क्षमता थी, लेकिन यह लड़ाई शुरू हो चुकी थी. मेरे दुश्मन मेरे खिलाफ नेगेटिव कैंपेन चलाते रहे और फिल्म के बारे में बुरा कहते रहे ताकि यह बॉक्स ऑफिस पर ध्वस्त हो जाए, लेकिन यह जैसे-तैसे 58 करोड़ कमा गई.”

अभिनव कश्यप ने इस पोस्ट में अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई बातें लिखी हैं. उनका मानना है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के इस कदम के बाद इन जरूरी बातों का उजागर करना जरूरी है. उन्होंने इस मामले की गंभीरता से जांच करने की अपील की है.

 


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here