Home News Actress Shamna Kasim Extortion Case Police Arrest Main Accused – एक्ट्रेस शामना...

Actress Shamna Kasim Extortion Case Police Arrest Main Accused – एक्ट्रेस शामना कासिम से फिरौती मांगने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार, जांच में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

0
0

एक्ट्रेस शामना कासिम से फिरौती मांगने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार, जांच में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

दक्षिण भारतीय अभिनेत्री शामना कासिम. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • शामना कासिम से मांगी फिरौती
  • पुलिस के हत्थे चढ़ा मुख्य आरोपी
  • आठ महिलाओं को गिरफ्त में रखा

कोच्चि:

केरल पुलिस ने एक दक्षिण भारतीय अदाकारा को कथित तौर पर धमकी देने वाले गिरोह के संदिग्ध सरगना को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि उसने अदाकारा के परिवार से वसूली करने की भी कथित कोशिश की थी. पुलिस ने बताया कि उसे शनिवार सुबह पलक्कड से गिरफ्तार किया गया. उससे पूछताछ की जा रही है. पुलिस के मुताबिक वह मामले में मुख्य आरोपी भी है. उसने मॉडल के रूप में काम करने वाली आठ महिलाओं को मार्च में पलक्कड में गिरोह की गिरफ्त में रखा और उन्हें मॉडलिंग के लिये आमंत्रित कर उनसे वसूली करने की कोशिश की.

पुलिस ने अदाकारा शामना कासिम के परिवार की एक शिकायत पर जांच शुरू की थी. अदाकारा के परिवार ने अपनी शिकायत में कहा था कि गिरोह ने उसके लिये शादी का प्रस्ताव लाकर उनसे रुपयों की वसूली करने की कोशिश की. पुलिस ने अदाकारा के आवास पर आने-जाने में आरोपी द्वारा इस्तेमाल की गई कार जब्त कर ली है.

अदाकारा के मामले में मंगलवार को चार लोगों की गिरफ्तारी के बाद मॉडल के रूप में काम करने वाली तीन महिलाओं ने बृहस्पतिवार को पुलिस से संपर्क किया था. उन्होंने अपनी शिकायत में कहा कि उन्हें पलक्कड में गिरोह ने एक सप्ताह तक बंधक बना कर रखा. एक महिला ने वहां गिरोह के एक सदस्य द्वारा छेड़छाड़ किये जाने का भी आरोप लगाया है.

शिकायत दर्ज कराने के बाद एक मॉडल ने कहा था कि कम से कम आठ महिलाओं को पलक्कड में एक स्थान पर आठ दिनों तक रखा गया. गिरोह ने कथित तौर पर महिलाओं को सोने की तस्करी करने के लिये भी जबरन राजी किया.

VIDEO: पुलिस कमिश्नर ने मालाड अप्पा पाडा का लिया जायजा

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here