Home News Afridi Former Pak Captain Said Thanks To People How Wishing For His...

Afridi Former Pak Captain Said Thanks To People How Wishing For His Recovery

0
0

शनिवार को शाहिद अफरीदी की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी. पिछले तीन महीनों से ही अफरीदी पाकिस्तान में लोगों की मदद कर रहे थे.

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी कोरोना वायरस से जूझ रहे हैं. शनिवार को अफरीदी ने अपने कोविड पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी दी थी. इसके साथ ही फैंस से अपने लिए दुआएं भी मांगी थी. रविवार को अफरीदी ने अफरीदी ने उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया है जिन्होंने कोविड-19 से उनके जल्द स्वस्थ होने के लिए दुआएं की हैं.

अफरीदी ने ट्वीट किया, ”उन लोगों का शुक्रिया जो मेरे स्वस्थ होने की दुआएं कर रहे हैं और मुझे संदेश भेज रहे हैं. आप सभी का तहेदिल से शुक्रिया. कृपया सुरक्षित रहें और इस मुश्किल समय में जरूरतमंदों की मदद करते रहें. आप सभी को ढेर सारा प्यार.”

अफरीदी ने ट्वीट किया, ”मैं गुरुवार से अच्छा महसूस नहीं कर रहा था. मेरे शरीर में काफी दर्द हो रहा था. मैंने अपना टेस्ट कराया और दुर्भाग्यवश मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया. जल्दी ठीक होने के लिए दुआओं की जरूरत. इंशाअल्लाह.”

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने अफरीदी के जल्दी स्वास्थ होने की दुआ की थी. उन्होंने कहा, ”कोई भी इस वायरस से प्रभावित न हो. मेरा अफरीदी से राजनीतिक मतभेद है लेकिन मैं उन्हें जल्द से जल्द स्वस्थ देखना चाहता हूं. सिर्फ अफरीदी ही नहीं मैं चाहता हूं कि मेरे देश में जो भी इस वायरस से संक्रमित हुआ है, वह जल्दी से जल्दी स्वस्थ हो जाए.”

पाकिस्तान में कोरोना वायरस की दस्तक देने के बाद से ही अफरीदी लगातार कराची में लोगों की मदद कर रहे थे. अफरीदी ने ना सिर्फ मुश्किल वक्त में हजारों लोगों को खाना मुहैया करवाया बल्कि वायरस से बचाव के लिए मास्क भी बांटें.

हैलीकॉप्टर शॉट सीखने के लिए सुशांत सिंह धोनी के कोच के पास जा पहुंचे थे


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here