Home News Air Force Chief RKS Bhadauria statement on china clash, Wont let go...

Air Force Chief RKS Bhadauria statement on china clash, Wont let go in vain sacrificed in Galwan Valley – वायुसेना प्रमुख आरकेएस भदौरिया ने कहा, व्यर्थ नहीं जाने देंगे गालवान घाटी में दिया गया बलिदान

0
0

वायुसेना प्रमुख आरकेएस भदौरिया ने कहा, ''व्यर्थ नहीं जाने देंगे गालवान घाटी में दिया गया बलिदान''

नई दिल्ली:

भारत और चीन के सैनिकों की बीच हिंसक झड़प और तनाव के मध्य भारतीय वायुसेना के प्रमुख एयर चीफ मार्शल आरकेएस भदौरिया (RKS Bhadauria) ने शनिवार को कहा कि भारत शांति स्थापित करने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है लेकिन गालवान घाटी में दिए गए “बलिदान” को व्यर्थ नहीं जाने देंगे. वायुसेना प्रमुख ने हैदरबाद के नजदीक स्थित वायुसेना अकादमी में संयुक्त स्नातक परेड में यह बात कही. 

वायुसेना प्रमुख ने पूर्वी लद्दाख में भारत और चीन के सैनिकों के बीच सोमवार को गालवान घाटी में हुई हिंसक झड़प पर कहा, “अत्यधिक चुनौतीपूर्ण हालातों में वीरतापूर्ण कार्रवाई ने किसी भी कीमत पर भारत की संप्रभुत्ता की रक्षा की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाया है.” भारत और चीन सेना के बीच हुई झड़प में हमारे 20 जवानों ने देश के लिए अपनी जान कुर्बान की. भारतीय सेना ने इस बात की पुष्टि की है. वहीं, सूत्रों ने एनडीटीवी को बताया कि इस झड़प में चीन के 40 सैनिकों की मौत हुई है या फिर घायल हुए हैं.


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here