Home News Ajay Devgn Shares Lal Bazaar Trailer Full Of Crime And Thriller

Ajay Devgn Shares Lal Bazaar Trailer Full Of Crime And Thriller

0
0

अजय देवगन ने शेयर किया Lal Bazaar का ट्रेलर, क्राइम और थ्रिलर से भरपूर दिखा Video

‘लाल बाजार’ (Lal Bazaar) का ट्रेलर हुआ रिलीज

खास बातें

  • अजय देवगन ने शेयर किया लाल बाजार का ट्रेलर
  • क्राइम और थ्रिलर से भरपूर दिखा ट्रेलर
  • लाल बाजार के ट्रेलर ने बढ़ाई दर्शकों में एक्साइटमेंट

नई दिल्ली:

जी 5 पर आने वाली फिल्म ‘लाल बाजार’ (Lal Bazaar) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसने आते ही अपनी कहानी से लोगों को हैरान करके रख दिया है. ‘लाल बाजार’ के ट्रेलर को अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. ट्रेलर की शुरुआत भी अजय देवगन की आवाज से होती है. लाल बाजार के इस ट्रेलर को अब तक 6 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. लाल बाजार का यह ट्रेलर पूरी तरह से क्राइम, थ्रिलर और सस्पेंस से भरा हुआ है. 

यह भी पढ़ें

‘लाल बाजार’ (Lal Bazaar) के इस ट्रेलर को इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर करते हुए अजय देवगन (Ajay Devgn) ने लिखा, “बेखौफ और बेलगाम मुजरिम, और लाल बाजार पुलिस, जो इन मुजरिमों को घुटने पर ले आएगी. तैयार हो आप.” इस ट्रेलर में दिखाया गया कि कैसे पुलिस लाल बाजार में हो रही हत्याओं और अपराधों का पता लगाने की कोशिश करती है. बता दें कि लाल बाजार एक तरह का पुलिस ड्रामा है, जो न केवल भीषण अपराधों पर ध्यान केंद्रित करेगा, साथ ही पुलिस दस्ते के जीवन के मानवीय पक्षों का भी पता लगाएगा. 

‘लाल बाजार’ (Lal Bazaar) के इस ट्रेलर को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. ट्रेलर पर आए लोगों के रिएक्शन को देखकर कहा जा सकता है कि लाल बाजार के लिए दर्शक भी काफी एक्साइटेड हैं. बता दें कि लाल बाजार का प्रीमियर 19 जून को होगा. ट्रेलर से पहले अजय देवगन ने लाल बाजार का पोस्टर भी अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया था, जिसमें तीन पुलिस वाले एक साथ खड़े नजर आ रहे थे. इस सीरीज में कौशिक सेन, सब्यासाची चक्रवर्ती और सौरासनी मैत्र मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. 

 




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here