Home News Akshay Kumar Booked Full Flight For His Sister In Lockdown Fact Check

Akshay Kumar Booked Full Flight For His Sister In Lockdown Fact Check

0
0

सोशल मीडिया पर खबर वायरल हो रही है कि अक्षय कुमार ने अपनी बहन के लिए और उनके दो बच्चों के लिए चार्टेड प्लेन बुक कराया है. ताकि उनकी बहन ने मुंबई से दिल्ली जा सकें. जानिए इन दावों का सच

नई दिल्ली: लॉकडाउन में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार चर्चा में हैं. अक्षय से जुड़ी एक खबर सोशल मीडिया पर काफी वायरल है. दावा किया जा रहा है कि लॉकडाउन के दौरान अक्षय कुमार ने अपनी बहन को मुंबई से दिल्ली भेजने के लिए पूरी फ्लाइट बुक करा दी. ये दावा अलग-अलग कई वेबसाइट पर किया गया. एबीपी न्यूज ने अक्षय कुमार से जुड़ी इस वायरल खबर का सच पता किया.

क्या है सच्चाई?

एबीपी ने जब तहकीकात शुरू की, तो सबसे पहले एक्टर अक्षय कुमार के आधिकारिक ट्विटर हैंडल की जांच की. अक्षय कुमार ने ट्वीट कर इन सभी खबरों को झूठा और बेबुनियाद बताया है. साथ ही लॉकडाउन के दौरान अपनी बहन के कहीं भी यात्रा न करने की जानकारी भी दी.

अक्षय कुमार ने ट्वीट में लिखा, ‘मेरे बारे में छपी ये खबर कि मेरी बहन और उसके दो बच्चों के लिए मैंने एक चार्टर फ्लाइट बुक की है, ये शुरू से अंत तक फेक है. उसने लॉकडाउन के बाद से कहीं भी यात्रा नहीं की है और उसे सिर्फ एक बेटा है.’

एबीपी न्यूज की पड़ताल में लॉकडाउन के दौरान अक्षय कुमार की बहन का मुंबई से दिल्ली जाने और अक्षय कुमार की तरफ से जहाज बुक कराए जाने का दावा झूठा साबित हुआ है.

इंटरनेट पर फैल रहे हर दावे और अफवाह का सच जानने के लिए सोमवार से शुक्रवार एबीपी न्यूज़ पर 8.30 बजे ‘सच्चाई का सेंसेक्स जरुर देखें.

sachchai ka

ये भी पढ़ें-

सच्चाई का सेंसेक्स: सोशल मीडिया पर कार में सैनिटाइजर के बम बनने का दावा, जानिए सच

सच्चाई का सेंसेक्स: भारत में टिड्डियों के हमले के बाद सऊदी अरब में कौवों का हमला? सच जानिए


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here