Home News Alanna Panday Calls Out Woman For Saying She Deserves To Be Raped...

Alanna Panday Calls Out Woman For Saying She Deserves To Be Raped On Bikini Photo

3
0

अनन्या पांडे की बहन ने बिकिनी में शेयर की फोटो तो महिला ने दे डाली 'रेप' की धमकी, अलाना ने ऐसे दिया जवाब

अलाना पांडे ने इंस्टाग्राम पर बिकिीन फोटो शेयर की थी.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) की कजिन अलाया पांडे (Alanna Panday) ने हाल ही में अपनी बिकिनी फोटो शेयर की थी लेकिन इस तस्वरी पर एक महिला द्वारा किए गए कमेंट ने उन्हें हिला कर रख दिया. दरअसल, अलाना ने खुद एक पोस्ट शेयर कर फैन्स के साथ अपना यह दर्द बयां किया है और बताया है कि महिला के रेप की धमकी वाले कमेंट ने उन्हें काफी चौंका दिया. 

यह भी पढ़ें

अलाना ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ”मैं जानती हूं कि मैं परफेक्ट नहीं हू लेकिन मैं फिर भी अपने शरीर से प्यार करती हूं. महिलाओं के शारीरिक रूप का मजाक उड़ाना बंद कर दें. मैं रोज सुबह उठ कर ऐसे बहुत से कमेंट्स देखती हूं, उन लोगों के जो मुझे एक इंसान के तौर पर जानते भी नहीं है. इससे ज्यादा बुरा और क्या होगा कि आप रोज सुबह नकारात्मक कमेंट्स देखकर अपनी नींद खोलें. मैंने अपने लिए ऐसा शरीर नहीं चुना है, मैंने इसी शरीर के साथ जन्म लिया है.”

इसके बाद अलाना ने एक अन्य पोस्ट शेयर की. इसमें उन्होंने लिखा, ”मेरी पोस्ट पर एक महिला ने कमेंट किया और कहा कि मेरे साथ गैंग रेप किया जाना चाहिए क्योंकि मैंने बिकिनी में तस्वीर शेयर की. यहां तक कि उसने मेरे माता-पिता को भी अपने कमेंट में टैग किया, ताकि वो भी इसे देखें. काश मेरे पास उस कमेंट का स्क्रीनशॉट होता लेकिन मैंने कमेंट देखते ही उस महिला को ब्लॉक कर दिया और इंस्टाग्राम ने उस कमेंट को डिलीट कर दिया.”

अलाना ने आगे लिखा, ”जब मैं महिला को ब्लॉक करने के लिए उसकी प्रोफाइल पर गई तो मैंने देखा कि यह महिला शादीशुदा है और उसकी एक बेटी है जो मुझसे उम्र में थोड़ी ही छोटी होगी. मुझे समझ नहीं आया कि ऐसे लोग किसी ओर के बच्चों पर इस तरह के कमेंट कैसे कर सकते हैं”. 

अलाना ने साथ ही यह भी बताया कि यह घटना एक महीने पहले की है. उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ”इस तरह के कमेंट्स पढ़ने की मुझे आदत हो गई थी और ये मेरी रोज की जिंदगी का एक हिस्सा बन गए हैं. यह तो केवल उसका 1 प्रतिशत है, जो मैं रोज सुबह उठकर पढ़ती हूं”. 




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here