Home News Amrapali Dubey Dance Video With Anjana Singh Sautiniya Ke Chakkar Mein Goes...

Amrapali Dubey Dance Video With Anjana Singh Sautiniya Ke Chakkar Mein Goes Viral – Bhojpuri Song: आम्रपाली दुबे और अंजना सिंह ने किया धमाकेदार डांस, Video 7 करोड़ के पार

1
0

Bhojpuri Song: आम्रपाली दुबे और अंजना सिंह ने किया धमाकेदार डांस, Video 7 करोड़ के पार

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने मचाया धमाल

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) अपने डांस से धमाल मचाने के लिए जानी जाती हैं. उनका डांस वीडियो अकसर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का फिर से एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उन्होंने अपने धमाकेदार डांस का जलवा बिखेर दिया है. इस वीडियो की खास बात यह है कि आम्रपाली दुबे  (Amrapali Dubey Video)  के साथ इस वीडियो में भोजपुरी सिनेमा के चर्चित एक्ट्रेस अंजना सिंह (Anjana Singh) भी नजर आ रही हैं. दोनों ने इस डांस वीडियो से धूम मचा दिया है. 

यह भी पढ़ें

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के इस डांस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अभी तक इसे यूट्यूब (YouTube) पर 7 करोड़ 75 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला अभी जारी है. लोगों को इस वीडियो में आम्रपाली दुबे और अंजना सिंह का डांस खूब भा रहा है. वायरल हो रहे इस भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) का नाम ‘सौतिनिया के चक्कर’ में है. वैसे भी आम्रपाली दुबे अपनी अदाओं के लिए जानी जाती है. इसके अलावा आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) उन्होंने भवन कॉलेज, मुंबई से स्नातक की उपाधि प्राप्त की. अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया. उन्होंने ‘रहना है तेरी पलकों की छांव में’ में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई. उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म ‘निरहुआ रिक्शावाला’ से प्रसिद्धि मिली. वर्ष 2015 में उन्हें भोजपुरी इंटरनेशनल फिल्म अवार्डस (बीआईएफए) में फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अभिनेत्री के पुरस्कार से सम्मानित किया गया. वर्ष 2017 में भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के इतिहास में पहली बार ‘राते दीया बुताके’ गाने को साढ़े 10 करोड़ से ज्यादा यूट्यूब पर देखने वाले मिले हैं. 


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here