Home News Amrapali Dubey Dance Video With Nirahua Bhojpuri Song Goes Viral On Internet...

Amrapali Dubey Dance Video With Nirahua Bhojpuri Song Goes Viral On Internet – Bhojpuri Song: आम्रपाली दुबे ने डांस से मचाया धमाल, खूब जमी निरहुआ संग जोड़ी- देखें Video

0
0

Bhojpuri Song: आम्रपाली दुबे ने डांस से मचाया धमाल, खूब जमी निरहुआ संग जोड़ी- देखें Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने मचाया धमाल

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) अपनी एक्टिंग के अलावा बेहतरीन डांसिंग के लिए भी जानी जाती हैं. आम्रपाली दुबे का एक डांस वीडियो यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में आम्रपाली दुबे ने ट्रेडिशनल डांस का जलवा बिखेरा है. आम्रपाली दुबे  (Amrapali Dubey Video)  के अलावा इस वीडियो में  निरहुआ (Nirahua) भी नजर आ रहे है. आम्रपाली दुबे के इस गाने को गांव के लोकेशन में फिल्माया गया है. इस भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) में आम्रपाली दुबे और निरहुआ  की जोड़ी ने फिर से कमाल कर दिया है.

यह भी पढ़ें

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के इस वीडियो को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहने वाली आम्रपाली दुबे  के वीडियो को कई लाख व्यूज मिल चुके हैं.  इस वीडियो में आम्रपाली दुबे और निरहुआ  की जोड़ी देखते ही बन रही है. कुल मिलाकर आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) के डांस वीडियो ने धमाल मचा दिया है. वैसे भी दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे जब भी साथ आते हैं धमाल मचा देते हैं. 

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा की नंबर वन जोड़ी भी कहा जाता है. इन दोनों सितारों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है और इनकी ज्यादातर फिल्में सुपरहिट रही हैंहाल ही में आम्रपाली दुबे और  निरहुआ का एक गाना ‘नई झुलनी के छैया’ काफी वायरल हुआ था. आम्रपाली दुबे  मूलरूप से उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के चनहर गांव में पैदा हुई हैं. बता दें कि आम्रपाली दुबे  उन्होंने भवन कॉलेज, मुंबई से स्नातक की उपाधि प्राप्त की. अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया.


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here