Home News Anubhav Sinha Gives Challenge To People To Kneel In Front Of Minorities...

Anubhav Sinha Gives Challenge To People To Kneel In Front Of Minorities Says I Challenge Indians – बॉलीवुड डायरेक्टर ने दिया लोगों को अल्पसंख्यकों के आगे एक घुटने पर झुकने का चैलेंज, बोले

0
0

बॉलीवुड डायरेक्टर ने दिया लोगों को अल्पसंख्यकों के आगे एक घुटने पर झुकने का चैलेंज, बोले- मैं हिंदुस्तानियों को...

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने दिया लोगों को एक घुटने पर झुकने का चैलेंज

खास बातें

  • अनुभव सिन्हा ने दिया लोगों को एक घुटने पर झुकने का चैलेंज
  • डायरेक्टर ने कहा कि मैं हिंदुस्तानियों को चैलेंज करता हूं कि…
  • अनुभव सिन्हा का ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) अपने विचारों को लेकर खूब जाने जाते हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करते हैं. उनकी पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होती है. ऐसा ही हाल अनुभव सिन्हा के एक ट्वीट को लेकर देखने को मिल रहा है, जो उन्होंने कुछ ही देर पहले किया था. अपने ट्वीट में उन्होंने लोगों को अल्पसंख्यकों के आगे एक घुटने पर झुकने का चैलेंज दिया. डायरेक्टर ने अपने ट्वीट में लिखा कि मैं हिंदुस्तानियों को चैलेंज करता हूं कि एक तारीफ तय करो और देश के अल्पसंख्यकों के सामने एक घुटने पर झुक कर दिखाओ.

यह भी पढ़ें

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) का यह ट्वीट सबका खूब ध्यान खींच रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. अपने ट्वीट में अनुभव सिन्हा ने लिखा, “मैं हिंदुस्तानियों को चुनौती देता हूं कि एक तारीख तय करो और देश के अल्पसंख्यकों के सामने एक घुटने पर झुक कर दिखाओ. करते हो 2 अक्टूबर को? माफी मांगते हैं इतने सालों की. ट्विटर और फेसबुक से आगे निकलो.” अनुभव सिन्हा ने इसके आगे एक ट्वीट और किया, जिसमें उन्होंने लिखा, “सब को गिन रहा हूं. दलित, आदिवासी सब.”

बता दें कि अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने विचारों को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. फिल्मी दुनिया से जुड़े होने के बाद भी डायरेक्टर की समसामयिक मुद्दों पर बेहतरीन पकड़ है. उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार उन्होंने ‘थप्पड़’ डायरेक्ट और प्रोड्यूस की थी. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने मुख्य भूमिका अदा की थी. फिल्म ने पर्दे पर भी खूब धमाल मचाया था. इसके अलावा अनुभव सिन्हा ‘आर्टिकल 15’ और ‘मुल्क’ जैसी शानदार फिल्में भी डायरेक्ट कर चुके हैं. 

 




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here