Home News baby langur running to its mama after being rescued from the net...

baby langur running to its mama after being rescued from the net video goes viral

0
0

जाल में फंस गया था का लंगूर का बच्चा, किसान के निकालते ही बच्चे को लेकर हुई चंपत मां... देखें Viral Video

जाल में फंस गया था का लंगूर का बच्चा

लंगूर (Langur) और उसके (Baby Langur) बच्चे का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो (Viral Video) में लंगूर के बच्चे (Baby Langur) का गर्दन जाल में फंसा हुआ है, और गांव के कुछ लोग इस बच्चे का गर्दन जाल से निकालने की कोशिश कर रहे हैं. जैसे- तैसे कर के बच्चे को जाल से निकाल लिया जाता है और फिर उसे उसकी मां के पास जाकर छोड़ दिया जाता है. जैसे ही लंगूर अपने बच्चे को देखती है बिना समय गवाएं गोद में लेकर जंगल की तरफ भाग जाती है.

यह भी पढ़ें

आपको बता दें कि यह साल 2019 का वीडियो है लेकिन ट्विटर पर एक बार फिर से शेयर होने के बाद यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर (IFS) सुधा रामेन (Sudha Ramen) ने अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल से शेयर किया है. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, जो लोग बिना हल्ला मचाये किसी की सहायता करते हैं, असल में वही हीरो हैं. साथ ही उन्होंने लिखा, इन किसानों ने लंगूर के बच्चे को कितने प्यार से बचाया साथ ही उसे अपनी मां से भी मिलवाया.

इस वीडियो को लोगों का काफी प्यार मिल रहा है. और इस बात का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि शेयर के कुछ घंटे के अंदर ही इस वीडियो पर 3 हजार से अधिक लाइक्स और 900 से अधिक रिट्वीट मिल चुके हैं. सिर्फ इतना ही नहीं अब तक इस वीडियो को 44 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. कई लोगों ने इस वीडियो में किसानों की तारीफ की है साथ ही साथ बच्चे को मां से मिलवाने के लिए आभार व्यक्त किया है.




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here