Home News Bangladesh Postpone Upcoming Test Series Against New Zealand Due To Covid

Bangladesh Postpone Upcoming Test Series Against New Zealand Due To Covid

0
0

फैंस उम्मीद लगा रहे थे कि जल्द ही उन्हें क्रिकेट की दोबारा वापसी देखने को मिलेगी. लेकिन इन उम्मीदों को महामारी ने एक और बड़ा झटका दिया है.

कोरोना वायरस के बढ़ते कहर के बीच क्रिकेट की वापसी की उम्मीदों को एक और झटका लगा है. बांग्लादेश ने न्यूजीलैंड के साथ खेली जाने वाली घरेलू सीरीज को रद्द कर दिया है. न्यूजीलैंज को अगस्त-सितंबर में बांग्लादेश के दौरे पर जाना था. बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने कहा है कि वह खिलाड़ी और स्टाफ को लेकर कोई खतरा नहीं उठाना चाहते.

बीसीबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी निजामुद्दीन चौधरी ने कहा, ” मौजूदा कोविड-19 महामारी को देखते हुए अगस्त 2020 में एक पूर्ण क्रिकेट सीरीज की मेजबानी करना की तैयारी करना चुनौतीपूर्ण होगी. हम खिलाड़ियों, सपोर्ट स्टाफ और संबंधित हितधारकों की सुरक्षा और स्वास्थ्य को लेकर कोई खतरा नहीं लेना चाहते हैं.”

उन्होंने कहा, “इस स्थति में, बीसीबी और एनजेडसी ने मिलकर सीरीज को आगे बढ़ाने का फैसला किया है. हमें लगता है कि इससे खिलाड़ियों और अधिकारियों तथा दोनों टीमों में गहरी निराश होगी. लेकिन मुझे लगता है कि न्यूजीलैंड भी इस स्थिति को समझती है.”

बांग्लादेश के दो क्रिकेटर कोरोना पॉजिटिव

बांग्लादेश को न्यूजीलैंड के दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है, जोकि आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा है. इससे पहले बांग्लादेश ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाले सीरीज को भी रद्द कर चुका है.

बता दें कि बांग्लादेश में कोरोना वायरस की चपेट में मौजूद टीम के दो सदस्य आ चुके हैं. वनडे टीम के कप्तान तमीम इकबाल और पूर्व कप्ताना मुर्तजा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसके अलावा सोमवार को पाकिस्तान के तीन क्रिकेटर्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इन तीनों खिलाड़ियों का चयन इंग्लैंड दौरे के लिए हुआ था.

IND Vs AUS: कोरोना वायरस के बढ़ते कहर के बीच कप्तान को सता रहा है इस बात का डर


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here