Home News Banker assaulted in Surat, FM Sitharaman said nothing should threaten safety, dignity...

Banker assaulted in Surat, FM Sitharaman said nothing should threaten safety, dignity of bank employees – महिला बैंक कर्मी से पुलिसवाले ने की मारपीट, वित्तमंत्री बोलीं- बैंककर्मियों को नुकसान पहुंचाने की इजाजत किसी को नहीं  

0
0

महिला बैंक कर्मी से पुलिसवाले ने की मारपीट, वित्तमंत्री बोलीं- बैंककर्मियों को नुकसान पहुंचाने की इजाजत किसी को नहीं  

बैंककर्मियों की सुरक्षा, सम्मान को नुकसान पहुंचाने की इजाजत किसी को नहीं : सीतारमण

नई दिल्ली:

गुजरात के सूरत में एक महिला बैंककर्मी के साथ बैंक परिसर में ही मारपीट की घटना का वीडियो वायरल होने के एक दिन बाद वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने बुधवार को कहा कि उनकी इस मामले पर नजर है. उन्होंने कहा कि बैंक कर्मचारियों की सुरक्षा और सम्मान को नुकसान पहुंचाने की इजाजत किसी को नहीं दी जा सकती. सीतारमण ने ट्वीट कर कहा कि उनके कार्यालय ने इस बारे में सूरत शहर के पुलिस आयुक्त आर बी ब्रह्मभट्ट से से बात की है. 

पुलिस आयुक्त ने भरोसा दिलाया है कि दोषी कांस्टेबल को तत्काल निलंबित किया जाएगा. महिला बैंककर्मी के साथ मारपीट का वीडियो मंगलवार को ट्विटर पर वायरल हुआ. 

सीतारमण ने कहा, ‘‘हमारी इस मामले पर नजदीकी नजर है. सभी बैंककर्मियों की सुरक्षा हमारे लिए महत्वपूर्ण है. इस चुनौतीपूर्ण समय में बैंककर्मी लोगों को सेवाएं प्रदान कर रहे हैं. उनकी सुरक्षा और सम्मान को नुकसान पहुंचाने की अनुमति किसी को नहीं दी जाएगी.”

वित्त मंत्री ने कहा कि उन्होंने इस बारे में सूरत के जिलाधिकारी से भी बात की है. हालांकि, इस समय वह अवकाश पर हैं, लेकिन उन्होंने मंगलवार रात दायर प्राथमिकी पर कार्रवाई का भरोसा दिलाया है.

वीडियो: GST काउंसिल की बैठक, आधे से भी कम हुआ कलेक्शन

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here