Home News Best Buses Will Run Again In Mumbai From Tomorrow, Know The Rules...

Best Buses Will Run Again In Mumbai From Tomorrow, Know The Rules Before Riding ANN

0
0

मुंबई में जब से लॉकडाउन लागू तब से सिर्फ विशेष सेवाओं से जुड़े लोगों के लिए ही बेस्ट बसें चल रही थीं. प्रशासन ने साफ तौर पर कहा है कि लोगों को नियमों का सख्ती से पालन करना होगा.

मुंबई : मुंबई में लॉकडाउन लागू होने बाद से बेस्ट की बस सेवा आम लोगों के लिए बंद कर दी गई थी. बस की सेवाएं केवल विशेष सेवाओं से जुड़े लोगों को दी जा रही थी पर अब अनलॉक में सोमवार से मुंबई में बेस्ट बसों की सेवाएं आम लोगों के लिए फिर से शुरू की जा रही हैं। इस यात्रा के लिए कुछ नए नियम कायदे बनाए गए हैं जो आपके लिए जानना जरूरी है.

बेस्ट की बसें आम दिनों में खचाखच भर के चला करती थी लोग गेट के बाहर तक झूला करते थे पर अब करोना काल में इस में यात्रा करने का स्वरूप बदलेगा. नए नियमों के तहत 2 सीटों पर केवल एक आदमी बैठ सकेगा और बस में केवल 5 लोगों को खड़े रहने की अनुमति दी जाएगी बस प्रशासन इस बारे में बिल्कुल स्पष्ट है कि इन नियमों को बड़ी सख्ती से पालन करना पड़ेगा इसके बाद ही यात्रियों को बस में बैठने की अनुमति मिलेगी.

जब से लॉक डाउन लगा था केवल विशेष सेवाओं वाले लोगों को ही बस की यात्रा करने को मिल रहा था पर लॉक डाउन 4 के बाद धीरे-धीरे बस में यात्रा करने वाले लोगों की भीड़ बढ़ रही थी. ऐसा भी देखने को मिला कि बेस्ट के कर्मचारियों को भी करोना होने के मामले सामने आ रहे थे जिसके बाद मुंबई की मेयर ने एबीपी न्यूज़ को बताया था कि कंडक्टर ड्राइवर की सुरक्षा के लिए इंतजाम किए जा रहे हैं.

Coronavirus: महाराष्ट्र में बनी चार सदस्यों की समिति, सात दिनों में तय करेगी टेस्टिंग की नई फीस 


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here