Home News Bhumi Pednekar Remembered Sushant Singh Rajput Says He Had Telescope Moon Star...

Bhumi Pednekar Remembered Sushant Singh Rajput Says He Had Telescope Moon Star – सुशांत सिंह राजपूत को भूमि पेडनेकर ने किया याद, लिखा

0
0

सुशांत सिंह राजपूत को भूमि पेडनेकर ने किया याद, लिखा- उनके पास दूरबीन थी, जिससे वो चांद-तारों...

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को किया याद

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने एक नोट लिखा है और उन्हें याद किया है. उन्होंने इस नोट को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और यह खूब वायरल हो रही है. भूमि पेडनेकर ने इस नोट में बताया कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने उन्हें अंतरिक्ष, विज्ञान और दर्शन की आकर्षक अवधारणाओं से परिचित कराया. उन्होंने नोट के जरिए यह भी बताया कि चंबल के बीहड़ों में फिल्म की शूटिंग के दौरान सुशांत ने सितारों और ग्रहों के बारे में उन्हें बहुत कुछ बताया था.

यह भी पढ़ें

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने अपने नोट में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर लिखा: “हमने कई लेखकों की बातें की है, साथ में थ्योरी, सफलता और जिंदगी पर चर्चा की है. हमने बहस की है हमारी लड़ाई हुई है. हमने चार्ट्स और एल्गोरिदम की मदद से म्यूजिक को समझने की कोशिश भी की है. तुमने आर्ट की मदद से न्यूटन की थ्योरी समझाने की थी. तुमने मुझे जिंदगीभर का अनुभव दे दिया मेरे दोस्त. तुम्हारे जाने का सबको है. तुम बहुत याद किए जाओगे मेरे दोस्त SSR.”

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने यह भी बताया कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) उनके टीचर बन गए थे. और वो उनका इंतजार पेन और पेपर लेकर किया करती थीं. भूमि ने बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान सुशांत के पास उनकी दूरबीन भी थी. जिससे वह अकसर चांद और तारों के बारे में बताया करते थे. और इसके जरिए वो सभी को अलग-अलग ग्रह और ब्लैक होल दिखाया, जिसे देखकर वो हैरान रह गई थीं. भूमि पेडनेकर के इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है.

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बीते रविवार को अपने आवास पर मृत पाए गए थे. वह 34 साल के थे. बता दें कि दिल्ली प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के छात्र रहे सुशांत सिंह राजपूत ने 2002 में कॉलेज छोड़ दिया और मनोरंजन जगत में काम के लिए पहुंचे. शुरुआत में बैकग्राउंड डांसर रहे सुशांत को 2009 में टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ से लोकप्रियता मिली थी. यह धारावाहिक वर्ष 2009 से 2011 तक चला था जिसकी निर्माता एकता कपूर थीं. टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ में निभाए किरदार से मशहूर हुए अभिनेता ने 2013 में ‘काय पो छे !’ से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘राबता’, ‘केदारनाथ’ और ‘सोनचिड़िया’ जैसी फिल्मों में काम किया था. उनकी आखिरी फिल्म ‘ड्राइव’ थी, जो सीधे नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी.




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here