Home News Bihar : college of Patna principals wife accused of dowry harassment, says...

Bihar : college of Patna principals wife accused of dowry harassment, says have already married two – कॉलेज प्रिंसिपल की पत्नी ने लगाया दहेज प्रताड़ना का आरोप, कहा

0
0

कॉलेज प्रिंसिपल की पत्नी ने लगाया दहेज प्रताड़ना का आरोप, कहा- पहले से ही कर चुके हैं दो शादी

प्रतीकात्मक तस्वीर

पटना:

बिहार की राजधानी पटना में एक ऐसा मामला आया है, जिसमें एक कॉलेज के प्रिंसिपल पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगा है. सिटी के ओरिएंटल कॉलेज में प्रिंसिपल सैयद इकबाल अफजल के ऊपर उन्ही की पत्नी ने दहेज के लिए प्रताड़ित करने समेत कई गंभीर आरोप लगाए. पत्नी नीलू फातिमा ने पति पर आरोप लगाते हुए बताया कि वह दहेज को लेकर 10 लाख रुपए की मांग करते हैं.

यह भी पढ़ें

शनिवार को नीलू फातिम महिला पुलिस थाने पहुंच कर अपने पति के खिलाफ दहेज समेत अन्य आरोप भी लगाए. उन्होंने कहा कि उनके पति को औलाद नहीं चाहिए था और जबरन गर्भ निरोधक दवा खिलाने के लिए दबाव बनाते थे. साल 2016 अक्टूबर में बेटी होने के बाद मारपीट भी करने लगे थे. इन सबके अलावा नीलू ने थाने में अपने बयान में यह भी दावा कि कि पति ने उन्हें तलाक भी दे दिया है.

नीलू ने यह भी दावा कि उनके पति सैयद इकबाल ने पहले से ही दो शादी कर चुके हैं. उन्होंने न सिर्फ अपने पति बल्कि बहन और जेठ पर भी मारपीट करने का आरोप लगाया.


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here