Home News Bihar Students DemandS Nitish Kumar Should Be Appointed CM For Next 5...

Bihar Students DemandS Nitish Kumar Should Be Appointed CM For Next 5 Years ANN | बिहारः छात्रों की EC से मांग

3
0

पटना: राजधानी के सदर पटेल मार्ग स्थित बिहार चुनाव आयोग के बाहर कुछ छात्रों ने सोमवार को प्रदर्शन किया. प्रदर्शन करने पहुंचे छात्रों ने चुनाव आयोग से अजीबो गरीब मांग की. उनकी यह मांग है कि बिहार समेत देश भर में कोरोना महामारी के प्रकोप को देखते हुए बिहार विधानसभा चुनाव नहीं करवाया जाएं और अगले पांच साल तक के लिए मौजूदा सीएम नीतीश को ही मुख्यमंत्री नियुक्ति कर दिया जाए

इस संबंध में छात्रों ने चुनाव आयोग को एक पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि कोरोना महामारी को देखते हुए CBSE और ICSE बोर्ड 10वीं और 12वीं की परीक्षा को रद्द करके आंतरिक मूल्यांकन के आधार पर रिजल्ट देने का फैसला लिया है. ठीक उसी तरह हम चुनाव आयोग से आग्रह करना चाहते हैं कि कोरोना महामारी को देखते हुए और बिहार के हित को ध्यान में रखकर बिहार विधानसभा के आगामी चुनाव को रद्द किया जाए.

पत्र में कहा गया है कि पिछले 15 सालों के परफॉर्मेंस को देखते हुए वर्तमान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को ही अगले पांच साल तक बिहार के मुख्यमंत्री के तौर पर नियुक्त करें. इसलिए निर्वाचन आयोग से आग्रह है कि हमारी मांग पर गंभीरता से विचार करते हुए वर्तमान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अगले पांच साल तक मुख्यमंत्री के तौर पर नियुक्त करें.

बता दें कोरोना काल की वजह से इस बार CBSE और ICSE बोर्ड 10वीं और 12वीं की कुछ परीक्षाओं को रद्द कर दिया गया था. पहले यह कहा जा रहा था कि जुलाई के पहले सप्ताह में परीक्षा ली जाएगी लेकिन अब यह फैसला आया है कि छात्रों के पिछले परफॉर्मेंस को देखकर उनको प्रमोट कर दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें: कोरोना के इलाज के लिए दिल्ली में बनेगा प्लाज़्मा बैंक, सीएम केजरीवाल की अपील- ठीक हुए लोग प्लाज़्मा डोनेट करें


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here