Home News BJP Leader Govind Chahar File Complaint Against Priyanka Gandhi Over Agra Coronavirus...

BJP Leader Govind Chahar File Complaint Against Priyanka Gandhi Over Agra Coronavirus Death Toll Case

0
0

आगरा में कोरोना मरीजों की मौत पर प्रियंका गांधी के ट्वीट मामले पर सियासत गर्म है. इस मामले में जिलाधिकारी के नोटिस भेजने के बाद अब BJP नेता ने प्रियंका गांधी के खिलाफ तहरीर है.

आगराः कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के आगरा में 48 घंटों के भीतर 28 कोरोना मरीजों की मौत के दावे के मामले में घमासान जारी है. इसको लेकर मंगलवार सुबह जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह ने उन्हें नोटिस भेजा और अब भाजपा किसान मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष गोविंद चाहर ने उनके खिलाफ  थाना सदर में तहरीर दी है.

 जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह ने भेजा नोटिस

 सबसे पहले  जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह ने प्रियंका गांधी के इस दावे का खंडन करते हुए उन्हें नोटिस भेजा. उन्होंने उनके इस दावे को गलत बताया है.

प्रियंका ने ट्वीटकर योगी सरकार को घेरा

उधर, प्रियंका गांधी ने भी दिनभर कई ट्वीट कर मामले में उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को घेरती नजर आईं. उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कोरोना संक्रमितों की मौत के आंकड़ों पर स्थिति स्पष्ट करने के लिए कहा.

इससे पहले प्रियंका ने सोमवार को किए अपने ट्वीट में कहा था कि आगरा में 48 घंटे में भर्ती हुए 28 कोरोना मरीजों की मृत्यु हो गई. यूपी सरकार के लिए कितने शर्म की बात है कि इसी मॉडल का झूठा प्रचार करके सच दबाने की कोशिश की गई. उनके इसी दावे पर जिलाधिकारी ने उन्हें नोटिस भेजा है.

मुख्यमंत्री से पूछा यह सवाल

मंगलवार सुबह  11:02 बजे पर पर किए अपने ट्वीट पर उन्होंने लिखा, मुख्यमंत्री जी 48 घंटे के भीतर जनता को इसका स्पष्टीकरण दें और कोविड मरीजों की स्थिति और संख्या में की जा रही हेराफेरी पर जवाबदेही बनाएं. इस ट्वीट के साथ उन्होंने प्रमुख सचिव एसपी गोयल का एक पत्र भी संलग्न किया. इसमें लिखा है कि कोविड मरीजों की मृत्यु के सीएम के सामने पेश किए जा रहे आंकड़े और वास्तविक आंकड़ों में अंतर है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्रीजी 48 घंटों के भीतर जांच रिपोर्ट जनता के सामने रखें.

इसके बाद शाम 6 बजे फिर प्रियंका गांधी ने एक ट्वीट किया और कहा कि आगरा में कोरोना से मृत्युदर डराने वाली है. यहां हर 15 में एक कोरोना पीड़ित की जान चली गई. यहां के 79 मरीजों में से 28 की मौत अस्पताल में भर्ती होने के 48 घंटे में होना बड़ी लापरवाही है.मुख्यमंत्री जी, कृपया 48 घंटे में जांच रिपोर्ट जनता के सामने रखें.

प्रियंका गांधी के खिलाफ थाना सदर में तहरीर

मामले में अब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के खिलाफ भाजपा किसान मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष गोविंद चाहर ने थाना सदर में तहरीर दी गई है. इसमें उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस महासचिव ने ट्वीटर अकाउंट पर कोरोना से मरीजों की मृत्यु के संबंध में भ्रमित करने वाली पोस्ट की है, इसलिए आईटी एक्ट में उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाए. तहरीर में कहा गया है कि प्रियंका गांधी वाड्रा के ट्वीट से आगरा की जनता में दहशत बढ़ी है. उनको माफी मांगनी चाहिए. अपने पद से इस्तीफा देना चाहिए. एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें:




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here