Home News Bollywood Actor Kamaal R Khan Tweet On Coronavirus Cases Crossed 5 lakhs...

Bollywood Actor Kamaal R Khan Tweet On Coronavirus Cases Crossed 5 lakhs In India – देश में कोरोना के मामले हुए 5 लाख पार, तो बॉलीवुड एक्टर बोले

0
0

देश में कोरोना के मामले हुए 5 लाख पार, तो बॉलीवुड एक्टर बोले- जब कोरोनावायरस के सिर्फ 500 मरीज थे...

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:

देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है. पिछले 24 घंटे के कोरोना के सबसे ज्यादा 18552 नए मामले सामने आए हैं. इसी के साथ कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 5 लाख के पार पहुंच गया है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से शनिवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक, भारत में कोरोनावायरस मरीज़ों की कुल संख्या 5,08,953 हो गई है और जबकि इस वायरस से अब तक 15,685 लोगों की मौत हो चुकी है. अब इस खबर पर बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने रिएक्शन दिया है, जो खूब ध्यान खींच रहा है.

यह भी पढ़ें

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने ट्वीट में लिखा है: “25 मार्च को, जब देश में कोरोनावायरस Coronavirus) के सिर्फ 500 मरीज थे. लॉकडाउन चालू करके ये एलान किया गया था कि कोरोनावायरस को यहीं पर मसल डालेंगे. थालियां भी बजाई गयी, दिया भी जलाया गया, जहाज भी उड़ाए गए जश्न मनाने के लिए और आज देश में पांच लाख से ज्यादा कोरोना के मरीज हो गए हैं. मुबारक हो.”

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है. बता दें कि पिछले 24 घंटों में कोरोना के सबसे ज्यादा 18552 नए मामले सामने आए हैं और 384 लोगों की जान गई है. हालांकि, राहत की बात यह है कि 2,95,881 मरीज़ कोरोना को मात देने में कामयाब हुए हैं. रिकवरी रेट 58.13 प्रतिशत पर पहुंच गया है. कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के साथ टेस्टिंग में भी तेजी आई है. 26 जून यानी शुक्रवार को एक दिन में अब तक सबसे ज्यादा 2,20,479 नमूनों की जांच की गई है. 26 जून तक कुल  79,96,707 सैंपलों की जांच की जा चुकी है. पॉजिटिविटी रेट 8.41 प्रतिशत है. देश ंमें कोरोना के मामले 5 लाख पहुंचने में 149 दिन का समय लगा है. 




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here