Home News Bollywood Producer Anil Suri Died Because Of Coronavirus ANN

Bollywood Producer Anil Suri Died Because Of Coronavirus ANN

2
0

अनिल सूरी के भाई राजीव सूरी ने एबीपी न्यूज़ से कहा कि अनिल सूरी को मुम्बई के लीलावती और हिंदूजा अस्पताल में दाखिल कराने की कोशिशें नाकाम साबित हुईं.

मुम्बई : हाल ही में संगीतकार वाजिद खान के बाद बॉलीवुड में एक और फिल्मी शख्सियत की कोरोना वायरस से मौत हो गयी है. 1978 में रिलीज हुई राजकुमार, रेखा, जीतेंद्र, माला सिन्हा, अजीत स्टारर और 1984 में आई धर्मेंद्र, राज कुमार, हेमा मालिनी, सुनील दत्त, कमल हासन की मुख्य भूमिकाओं वाली फिल्म राज तिलक बनाने वाले निर्माता अनिल सूरी का कोरोना वायरस के संक्रमण से मुम्बई में निधन हो गया. वे 77 साल के थे.

एबीपी न्यूज़ ने जब अनिल सूरी के भाई राजीव सूरी से संपर्क किया तो उन्होंने बताया कि 2 जून को तेज बुखार आने के बाद अगले दिन उनकी तबीयत काफी बिगड़ गयी थी. राजीव ने बताया कि इस हालत में जब अनिल को लीलावती और हिंदूजा अस्पताल ले जाया गया तो दोनों अस्पतालों में बिस्तर नहीं होने का हवाला देकर उन्हें भर्ती करने से इनकार कर दिया गया.

राजीव आगे बताते हैं, “ऐसे में हम उन्हें विले पार्ले स्थित एडवांस्ड मल्टीकेयर अस्पताल ले गये, जहां कोविड-19 सहित तमाम तरह के टेस्ट किये गये. अगले दिन शाम को उनकी तबीयत काफी बिगड़ गई और उन्हें कुछ देर बाद वेंटिलेटर पर रखा गया. इसके आधे बाद यानी शाम 7.00 बजे के करीब कोविड-19 और हार्ट अटैक के चलते उनका निधन हो गया.”

एबीपी न्यूज़ ने‌ अनिल सूरी को भर्ती नहीं किये जाने के राजीव सूरी के आरोपों को लेकर लीलावती और हिंदूजा दोनों अस्पतालों से संपर्क करने की भी कोशिश की, मगर हमें देर रात तक दोनों अस्पतालों से‌ कोई जवाब नहीं मिला.

उल्लेखनीय है कि कर्मयोगी और राज तिलक जैसी फिल्मों का निर्माण करने के अलावा अनिल सूरी ने 80 के दशक में राजेश खन्ना, फरहा, जीतेंद्र और सदाशिव अमरापुरकर को लेकर बेगुनाह नामक फिल्म का भी निर्माण किया था, जिसका निर्देशन कर्मयोगी को निर्देशित करनेवाले राम माहेश्वरी ने ही किया था. मगर यह फिल्म पूरी होने के बावजूद कभी रिलीज नहीं हो पायी.

karamyogi

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन और मौसमी चटर्जी अभिनीत फिल्म मंजिल को दिवंगत अनिल सूरी के भाई राजीव सूरी ने को-प्रोड्यूस किया था, जिसे बासु दा ने निर्देशित किया था. राजीव ने बासु दा और अपने भाई अनिल के एक ही दिन हुए निधन को विचित्र संयोग ठहराते हुए कहा, “एक ही दिन में दोनों करीबियों के चले जाने का मुझे हमेशा मलाल रहेगा.”

Haj 2020: हज कमेटी ऑफ इंडिया ने हज यात्रा 2020 के लिए जमा कराए गए पैसों को वापस करने का फैसला लिया


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here