Home News Boy Dance On Govinda Songs Viral Video Share By Manoj Muntashir –...

Boy Dance On Govinda Songs Viral Video Share By Manoj Muntashir – गोविंदा के गानों पर बच्चे का डांस देख गीतकार बोले

0
0

गोविंदा के गानों पर बच्चे का डांस देख गीतकार बोले- ऐसा टैलेंट नेपोटिज्म के शोरूम में नहीं मिट्टी के...देखें Video

मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) ने शेयर किया बच्चे का धमाकेदार डांस वीडियो

खास बातें

  • गोविंदा के गाने पर बच्चे ने किया धमाकेदार डांस
  • गीतकार मनोज मुंतशिर ने शेयर किया बच्चे का डांस वीडियो
  • मनोज मुंतशिर द्वारा साझा किया गया वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के मशहूर गीतकार मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अकसर ट्वीट, फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़े रहते हैं. साथ ही मनोज मुंतशिर समसामयिक मुद्दों पर भी बेबाकी से अपनी राय पेश करते हैं. मनोज मुंतशिर ने अपने ट्विटर हैंडल से एक बच्चे का वीडियो शेयर किया है, जो बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) के गाने पर धमाकेदार अंदाज में डांस करते दिखाई दे रहा है. खास बात तो यह है कि बच्चा केवल एक नहीं, बल्कि गोविंदा के कई गानों पर लगातार डांस करता हैं. 

यह भी पढ़ें

मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) द्वारा साझा किया गया यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है, साथ ही सोशल मीडिया यूजर इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. वीडियो में बच्चे का गोविंदा जैसा डांस देखकर हर कोई हैरान है. इस वीडियो को साझा करते हुए मनोज मुंतशिर ने परिवारवाद पर भी निशाना साधने की कोशिश की. मनोज मुंतशिर ने वीडियो को पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, “ऐसा पगला देने वाला टैलेंट, नेपोटिज्म के शोरूम में नहीं, सिर्फ मिट्टी के घरों में मिलेगा. बढ़ाइये बबुआ की हिम्मत, पहुंचाइये जहां तक पहुंचा पाएं.” बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर परिवारवाद का मुद्दा काफी गर्माया हुआ है.

बता दें कि मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) लिरिक्स राइटर, टेलीविजन स्क्रिप्ट और स्क्रीन राइटर भी हैं. उन्होंने अपने करियर के दौरान एक विलेन का गलियां, तेरे संग यारा, कौन तुझे, दिल मेरी न सुने और तेरी मिट्टी जैसे कई मशहूर गानों के लिरिक्स लिखे हैं. अपने गानों के लिए मनोज मुंतशिर स्टार गिल्ड अवॉर्ड, रेडियो मिर्ची म्यूजिक अवॉर्ड और कई पुरस्कार जीत चुके हैं. करियर से इतर मनोज मुंतशिर अपने विचारों को लेकर भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं.




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here