Home News Car drifted into the river, Five people including the bride and groom...

Car drifted into the river, Five people including the bride and groom saved the villagers – बाढ़ से उफनती नदी में बही कार, दूल्हा-दुल्हन सहित 5 को गांववालों ने जान पर खेलकर बचाया, देखें VIDEO

1
0

पटना:

सतबरवा थाना क्षेत्र के एनएच 39 खामडीह गांव से निकली बोहिता जाने वाली सड़क पर मलय नदी पर बनी खामडीह झरीवा छलका पुलिया पर एक स्विफ्ट डिजायर कार में सवार दूल्हा-दुल्हन और ड्राइवर सहित करीब 5 लोग कार सहित नदी की बाढ़ में बह गए. ग्रामीणों ने नदी में कूदकर कार में से उन्हें निकाला और सबकी जान बचा ली.

यह भी पढ़ें

जब ग्रामीणों ने देखा कि एक कार पुल से नदी में गिर कर बह रही है तो कुछ लोग अपनी जान की परवाह किए बिना नदी में कूद गए और दूल्हा दुल्हन को कार का शीशा तोड़कर बाहर निकाला. उसके बाद कार लगभग एक किलोमीटर बहती हुई आगे चली गई. उसके बाद ग्रामीणों ने बाकी लोगों को भी सकुशल बाहर निकाल लिया. 

दूल्हे का नाम दिग्विजय सिंह पिता रामलखन सिंह है और वह राजहरा निवासी है. वहीं दुल्हन का नाम खुशबू कुमारी पिता हरिनारायण सिंह है और वह माइल मटलॉन्ग मनिका की निवासी है. बताया जा रहा है कि कल शाम 5 बजे सतबरवा के राधा कृष्ण मंदिर मैं उनका विवाह संपन्न हुआ था. उसके बाद वह अपने घर राजहरा जा रहे थे.  

यह घटना तब घटी जब बारात वापस जा रही थी. पांचों लोगों को बचाने वाले ग्रामीणों में उदय यादव, मोहन ठाकुर,  मुकेश सिंह. दिलेश्वर सिंह,  विनोद सिंह, सत्येंद्र राम और अमृत सिंह के अलावा पंचायत समिति सदस्य राम कुमार सिंह शामिल थे.


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here