Home News CBI Headquarter Two Officer Found Coronavirus Possitive, Have Been Quarantine

CBI Headquarter Two Officer Found Coronavirus Possitive, Have Been Quarantine

0
0

कोरोना वायरस की वजह से देशभर में अब तक 5394 लोगों की जान जा चुकी है.

महामारी के बढ़ते कहर के बीच कोरोना वायरस की चपेट में सीबीआई का दफ्तर भी आ गया है. सीबीआई मुख्यालय में नियुक्त दो अधिकारियों में कोविड-19 संक्रमण के मामले सामने आए हैं. सूत्रों ने सोमवार को बताया कि जांच एजेंसी में पहली बार संक्रमण का मामला सामने आया है. सीबीआई के इन दो अधिकारियों को छुट्टी पर भेज दिया गया है.

सूत्रों ने कहा कि कोरोना वायरस की चपेट में आने वाले अधिकारियों को छुट्टी पर भेज दिया गया है. इसके साथ ही अधिकारियों को स्वस्थ होने तक क्वारंटीन में रहने के लिए कहा गया है. वरिष्ठ अधिकारियों ने अपने दो संक्रमित सहयोगियों की पहचान उजागर नहीं की.

एजेंसी उनके संपर्क में आने वालों का पता लगाएगी और जो लोग उनके संपर्क में आए, उन्हें सलाह देगी कि घर से काम करना शुरू करें. संपर्क में आने वाले लोगों को भी क्वारंटीन के प्रोटोकॉल का पालन करना होगा.

सीबीआई ने मार्च के तीसरे हफ्ते से सामाजिक दूरी और सैनिटाइजेशन के नियमों का पालन करना शुरू कर दिया था, जिसमें प्रत्येक कर्मचारी के तापमान की जांच की गई और मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया गया.

बता दें कि भारत में हर गुजरते दिन के साथ कोरोना वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है. अब तक देश में कोरोना वायरस के 1.90 लाख मामले सामने आ चुके हैं. कोरोना वायरस की वजह से अब तक 5395 लोगों की जान जा चुकी है.

हिंसा में जलता मार्टिन लूथर किंग का सपना, श्वेत-अश्वेत के भेद में जलते अमेरिका का रक्त चरित्र!


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here