Home News Chhattisgarh Chief Minister Bhupesh Baghel Security Jawan Found Coronavirus Positive ANN

Chhattisgarh Chief Minister Bhupesh Baghel Security Jawan Found Coronavirus Positive ANN

0
0

मुख्यमंत्री सचिवालय की तरफ से इस बात की जानकारी दी गई है. इसमें कहा गया है कि जो सुरक्षाकर्मी कोरोना से संक्रमित पाया गया है उसका निवास के भीतर आना जाना नहीं था.

रायपुर: छत्तीसगढ़ में कोरोना का संक्रमण तेज़ी से बढ़ रहा है. लगातार आंकड़े बढ़ रहे हैं. अब कोरोना का संक्रमण छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निवास तक पहुंच गया है. सीएम हाउस के पश्चिमी गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मी कोरोना पॉज़िटिव मिला है. जो सुरक्षाकर्मी संक्रमित मिला है, उसकी ड्यूटी सीएम हाउस के गेट पर थी.

निगम मंडल की नियुक्ति के मद्देनज़र हर दिन लोग पहुंच रहे हैं सीएम हाउस 

छत्तीसगढ़ में कुछ ही दिनों में बहुप्रतिक्षित निगम-मंडल की लिस्ट निकलने वाली है. ऐसे में सीएम हाउस में इन दिनों लोगों का आना-जाना बना हुआ है. सालों से कांग्रेस में काम कर रहे लोग एक बार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मिलकर अपनी बात कहना चाह रहे हैं. शाम के वक्त सीएम भूपेश बघेल लोगों से मिल भी रहे हैं. ऐसे में सीएम हाउस की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मी के कोरोना पॉज़िटिव मिलने के बाद हर कोई इस बात की चर्चा कर रहा है.

मुख्यमंत्री सचिवालय ने दी जानकारी

सीएम हाउस की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मी के संक्रमित पाए जाने के बाद जनसंपर्क विभाग ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर इसकी सूचना दी है. इसमें कहा गया है कि सुरक्षा कर्मी की ड्यूटी मुख्यमंत्री निवास के बाहर पश्चिमी गेट पर थी, निवास के भीतर आना-जाना नहीं था.

जानकारी दी गई है की मुख्यमंत्री निवास के पश्चिमी गेट के बाहर ड्यूटी में तैनात एक सुरक्षाकर्मी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर उपचार हेतु उसे अस्पताल में दाखिल किया गया है.

इस सुरक्षाकर्मी की ड्यूटी मुख्यमंत्री निवास के पश्चिमी गेट के बाहरी हिस्से में लगी थी. मुख्यमंत्री निवास परिसर में आने जाने वालों और परिसर के अंदरूनी हिस्सों की सुरक्षा व्यवस्था से कोई सीधा ताल्लुकात नहीं था. ये सुरक्षाकर्मी मुख्यमंत्री निवास के अंदर प्रवेश नहीं करते थे. एहतियात के तौर पर निर्धारित प्रोटोकाल और स्वास्थ्य सुरक्षा मानकों का पालन किया जा रहा है.

राज्यसभा चुनाव के नतीजे: कांग्रेस के दिग्विजय और बीजेपी के सिंधिया जीते, जानिए अन्य राज्यों का रिजल्ट


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here