Home News Congress Leader And Former Minister Found Covid 19 Positive After Death

Congress Leader And Former Minister Found Covid 19 Positive After Death

0
0

भारत में अब कोरोना वायरस के करीब दो लाख मामले सामने आ चुके हैं. कोरोना वायरस की वजह से 5500 से ज्यादा लोग अब तक जान गंवा चुके हैं.

कोरोना वायरस का कहर हर गुजरते दिन के साथ देशभर में बढ़ता ही जा रहा है. लद्दाख में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री पी नामग्याल के निधन के कुछ ही घंटे बाद उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी.

केन्द्र शासित प्रदेश लद्दाख में कोरोना वायरस संक्रमण से यह पहली मौत है. तीन बार लद्दाख से सांसद और तीन बार ही जम्मू-कश्मीर विधान परिषद के सदस्य रहे नामग्याल (83) की संक्षिप्त बीमारी के बाद सोमवार को लेह के अस्पताल में मौत हो गई थी.

अधिकारियों ने कहा कि कांग्रेस नेता के नमूने लिये गए थे, जिनकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. अधिकारियों ने कहा कि उनके संपर्क में आए सभी लोगों की पहचान के प्रयास जारी हैं ताकि उन लोगों के नमूने लिये जा सकें.

गुजरात में अब तक तीन विधायक पॉजिटिव मिले

गुजरात में भी अब तक तीन विधायक कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं. कोविड-19 से संक्रमित होने वाले विधायकों में से दो का संबंध बीजेपी से है, जबकि एक कांग्रेस नेता है. कांग्रेस का विधायक इस बीमारी से ठीक हो चुका है. उत्तराखंड सरकार में मंत्री सतपाल महाराज भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

विशेष: चक्रवाती तूफान निसर्ग आज देगा दस्तक, जानिए कैसे निपटेगा भारत


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here