Home News Corona Threat Strict Lockdown Enforced In Four Districts Of Tamil Nadu From...

Corona Threat Strict Lockdown Enforced In Four Districts Of Tamil Nadu From June 19 To June 30 ANN

2
0

मुख्यमंत्री ने 19 जून से 30 जून के बीच लगने वाले इस लॉकडाउन को मैक्सिमाइज रेस्ट्रिक्टेड लॉकडाउन नाम दिया है.

चेन्नईः कोरोना के मामले चेन्नई समेत तमिलनाडु के कई शहरों में बेकाबू होते देख तमिलनाडु सरकार ने बड़ा फैसला लिया है. राज्य सरकार ने चार जिलों में 19 जून से 30 जून तक सख़्त लॉकडाउन लागू करने का फैसला किया है. ये चार जिले चेन्नई, कांचीपुरम, चेंगलपेट्टू और तिरवल्लूर हैं. ये सभी जिले मेट्रोपोलिटिन चेन्नई पुलिस के क्षेत्र में आते हैं.

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई के पलनिसामी ने 19 जून से 30 जून के बीच लगने वाले इस लॉकडाउन को मैक्सिमाइज रेस्ट्रिक्टेड लॉकडाउन नाम दिया है. इससे संकेत साफ है कि जिन चार जिलों में लॉकडाउन लागू किया गया है, वहां पर सख्ती बढ़ाई जाने वाली है. आपको बता दें कि सिर्फ चेन्नई शहर में ही 30 हजार से ज्यादा कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं.

तमिलनाडु में हर दिन कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. अब तक राज्य में कुल संख्या 42000 के पार पहुंच गई है. जिसमे 30000 से ज्यादा चेन्नई के है. हर दिन आंकड़ा 1500 से 2000 के पार पहुंच रहा है.

इस बीच हाल ही में तमिलनाडु सरकार ने स्वास्थ्य सचिव को भी बदल दिया. पूर्व स्वास्थ्य सचिव बीला राजेश का तबादला कर जयललिता के खास रहे जे राधाकृष्णन को स्वास्थ्य सचिव बना दिया गया है. इससे पहले राधाकृष्णन सुनामी और चेन्नई में आई बाढ़ के वक़्त शानदार काम कर अपना लोहा मनवा चुके हैं. ऐसे में अब सख्त लॉकडाउन के जरिए तमिलनाडु सरकार लगातार बढ़ रहे इन मामलों को कंट्रोल करने की कोशिश में जुटी है.

दिल्ली: कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए और सख्त हुए नियम, उल्लंघन करने पर देना होगा जुर्माना


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here