Home News Corona’s Record Cases In A Day, PM Modi Will Do ‘Mann Ki...

Corona’s Record Cases In A Day, PM Modi Will Do ‘Mann Ki Baat’, Top News | एक दिन में सामने आए कोरोना के रिकॉर्ड मामले, पीएम मोदी करेंगे ‘मन की बात’

0
0

भारत में अबतक 5 लाख 28 हजार लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. इसमें से 16095 की मौत हो चुकी है, जबकि तीन लाख से ज्यादा ठीक भी हुए हैं. पिछले 24 घंटे में रिकॉर्ड 19,906 नए मामले सामने आए और 410 मरीजों की मौत हुई है.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3eGlWLP

कोरोना महामारी दुनिया के 213 देशों में एक करोड़ से ज्यादा लोगों को अपनी चपेट में ले चुकी है. वर्ल्डोमीटर के मुताबिक, अबतक पूरी दुनिया में कोरोना से एक करोड़ 74 हजार लोग संक्रमित हो चुके हैं, जबकि मरने वालों की संख्या पांच लाख पहुंच गई है. वहीं, 54 लाख से ज्यादा लोग ठीक भी हुए हैं.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/2A9JvNY

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ के जरिए देश को संबोधित करेंगे. ‘मन की बात’ का यह 66वां एपिसोड होगा. कहा जा रहा है कि पीएम चीन की टेंशन को लेकर बात कर सकते हैं. कार्यक्रम आज सुबह 11 बजे होगा.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/2YCxslO

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमत पर 21 दिन बाद ब्रेक लगा है. पिछले 21 दिनों से कीमतों में लगातार बढ़ोतरी देखी जा रही थी. देश की राजधानी दिल्ली में डीजल, पेट्रोल से ज्यादा महंगा है. दिल्ली में आज भी पेट्रोल की कीमत 80.38 रुपये प्रति लीटर और डीजल की कीमत 80.40 रुपये प्रति लीटर बनी हुई है.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/388k4sE

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का एक भाषण विवादों में है. कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आधी रात को अगर बीजेपी कार्यकर्ता को पुलिस पकड़ ले तो रात को 2 बजे वो खुद थाने फोन करते हैं. उनका वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस लगातार हमलावर है.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/2COrKot


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here