Home News Coronavirus 14 New Cases Found In Lucknow Including Four Nurses

Coronavirus 14 New Cases Found In Lucknow Including Four Nurses

1
0

लखनऊ में बुधवार को कोरोना के14 नए केस मिले है. इसमें फातिका अस्पताल की चार नर्स भी कोरोना संक्रमित निकली हैं, जिसके बाद अस्पताल को बंद कर दिया गया है.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भी कोरोना संक्रमण अपने पैर पसारता जा रहा है. जिले में बुधवार को 14 नए कोरोना पॉजिटिव केस मिले हैं, जबकि एक मरीज की इलाज के दौरान मौत हो गई. फातिमा हॉस्पिटल की 4 नर्स कोरोना पॉजिटिव मिली हैं. वहीं, चार केस प्रवासियों से जुड़े हुए हैं. वहीं, एक-एक केस जानकी पुरम, बांसमंडी, न्यू हैदराबाद में मिले हैं. आरपीएफ का एक जवान भी कोरोना पॉजिटिव निकला है. पीजीआई और लोहिया इंस्टीट्यूट का एक-एक कर्मचारी में कोरोना की पुष्टि हुई है.

बुधवार को एक मरीज की मौत

वहीं, KGMU में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत हो गई है. बलरामपुर निवासी 30 वर्षीय युवक को 27 मई अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बताया जा रहा है कि वो करीब एक सप्ताह पहले मुंबई से लौटा था. बुधवार को उसकी मल्टीपल ऑर्गन फेलियर के चलते मौत हो गई.

फातिमा अस्पताल में नए मरीजों की भर्ती पर रोक

वहीं, चार नर्स में कोरोना संक्रमण निकलने के बाद  महानगर का फातिमा अस्पताल बंद कर दिया गया है. किसी भी नए मरीज की भर्ती पर रोक लगा दी गई है. अस्पताल की चार नर्स संक्रमित मिलने के बाद सीएमओ ने ये निर्देश जारी किए हैं.

इन अस्पतालों की कुछ यूनिटें बंद

सीतापुर रोड स्थित राधा सुपर स्पेशलिटी अस्पताल की भी एक यूनिट बंद कर दी गई है. इसी अस्पताल में दिल्ली से लौटे जानकीपुरम निवासी युवक का इलाज हुआ था, जो कोरोना पॉजिटिव निकला है.

इसके अलावा कानपुर रोड स्थित अवध हॉस्पिटल की जिस यूनिट में कोरोना संक्रमित बुजुर्ग का इलाज हुआ था, उसे भी बंद कर दिया गया है. विवेकानंद अस्पताल और होप मदर एंड चाइल्ड केअर हॉस्पिटल की संबंधित यूनिट भी बंद कर दी गई हैं.

यह भी पढ़ें:

Coronavirus Noida: 11 दिन के सबसे छोटे मरीज ने दी कोरोना को मात, डॉक्टर्स ने ताली बजाकर किया उत्साहवर्धन


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here