Home News Coronavirus: 2562 Policemen Infected In Maharashtra, 33 Dead

Coronavirus: 2562 Policemen Infected In Maharashtra, 33 Dead

0
0

महाराष्ट्र पुलिस के एक और कर्मी को हुआ कोरोना संक्रमण. राज्य में अब तक 33 पुलिस कर्मियों की मौत. 2 हजार से ज्यादा पुलिस कर्मी हो चुके कोरोना संक्रमित.

कोरोना वायरसः देशभर में अब तक 2 लाख से ज्यादा लोगों में करोना वायरस के संक्रमण की पुष्टी हो चुकी है. कोरोना के कारण 6 हजार से ज्यादा लोगों की मौत भी हो गई है. कोरोना का सबसे ज्यादा कहर महाराष्ट्र में देखने को मिल रहा है. यहां अब तक 80 हजार से ज्यादा लोग कोरोना से संक्रमित हुए हैं. कोरोना का संक्रमण अब आम लोगों से आगे बढ़ कर लोगों की सेवा में लगे ‘कोरोना वॉरियर्स’ में भी तेजी से हो रहा है, क्योंकि ये लोग कोरोना संक्रमितों से सीधे संपर्क में आ रहे हैं.

महाराष्ट्र में बीते 24 घंटों में एक पुलिस कर्मी को कोरोना से संक्रमित पाया गया है. महाराष्ट्र में 2 हजार से ज्यादा जाबांज पुलिस कर्मियों को कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. जिसमें से 33 पुलिस कर्मियों की कोरोना की वजह से मौत हो गई है. अब तक में 2562 पुलिस कर्मी कोरोना संक्रमण की चपेट में आए हैं.

वहीं बीते दिनों महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि राज्य में कोरोना वायरस के कारण जान गंवाने वाले हर पुलिसकर्मी के परिवार को 65-65 लाख रुपए मुआवजे के तौर पर दिए जाएंगे. देशमुख का कहना है कि संक्रमण के कारण मारे गए हर पुलिसकर्मी के परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी भी दी जाएगी.

महाराष्ट्र में अब तक 82,968 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. जिसमें से 37,390 मरीजों का इलाज सफल रहा है. वहीं अब तक 2969 लोगों ने कोरोना के संक्रमण के कारण अपनी जान गंवा दी है. वर्तमान में 42,609 मरीज कोरोना संक्रमित हैं.

यह भी पढ़ेंः

महाराष्ट्र में नहीं थम रहा कोरोना, 2739 नए केस आए, पॉजिटिव मामलों की संख्या 80 हजार के पार

नोएडाः रातभर दर्जनों अस्पतालों के बाहर तड़पी गर्भवती महिला को नहीं मिली मदद, बाद में तोड़ा दम




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here