Home News Coronavirus: 63 New Infected Cases Found In Jharkhand,

Coronavirus: 63 New Infected Cases Found In Jharkhand,

0
0

झारखंड में कोरोना का संक्रमण धीरे-धीरे फैलता जा रहा है. लगातार बढ़ रहे आंकड़े कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं.

गुरुवार को जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार झारखंड में 63 नए मरीज सामने आए हैं. इसके बाद राज्य में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 827 हो गई है.

रांचीः झारखंड में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 63 नए मामले सामने आने के साथ ही राज्य में संक्रमण के कुल मामलों की संख्या अब 827 हो गई है. इस दौरान राजधानी रांची में कोरोना संक्रमित एक व्यक्ति की मौत हो गई जिसे मिलाकर राज्य में इस बीमारी से मरने वालों की संख्या छह हो गई है.

स्वास्थ्य विभाग की आज जारी रिपोर्ट के अनुसार झारखंड में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस संक्रमण के 63 नए मामले सामने आए जिन्हें मिलाकर कुल संक्रमित व्यक्तियों की संख्या राज्य में 827 हो गई है. इस बीच, रांची में आज कोरोना संक्रमित एक व्यक्ति की मौत हो गई जिसे मिलाकर मृतकों की कुल संख्या छह हो गई है.

विभाग की ओर से देर रात जारी रिपोर्ट के अनुसार राज्य में 827 संक्रमित लोगों में से 598 प्रवासी मजदूर हैं जो देश के विभिन्न भागों से राज्य में वापस अपने घरों को लौटे हैं. आज भी राज्य में संक्रमित मिले लोगों में कई प्रवासी मजदूर शामिल हैं. राज्य में 390 लोग अब तक ठीक होकर अपने घरों को लौट चुके हैं. इसके अलावा 431 अन्य का इलाज विभिन्न अस्पतालों में जारी है.

देश में कोरोना संक्रमण की बात करें तो अब तक 2 लाख से ज्यादा लोगों को कोरोना संक्रमित पाया गया है. अब तक 2,16,919 कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इसमें राहत की बात यह है कि अब तक एक लाख से अधिक लोगों का इलाज सफल रहा है. अब तक 1,04,106 लोग इलाज के बाद ठीक होकर घर जा चुके हैं. वहीं 106737 लोग अभी भी कोरोना संक्रमित हैं. अब तक 6 हजार से ज्यादा लोगों की मौत कोरोना के कारण हो गई है.

यह भी पढ़ेंः

Unlock-1 के लिए गृह मंत्रालय ने जारी किए SOP, जानिए धार्मिक स्थलों के लिए क्या हैं नियम

महाराष्ट्र: कोरोना की वजह से 24 घंटों में रिकॉर्ड 123 लोगों की मौत, 30 पुलिसकर्मी गंवा चुके हैं जान


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here