Home News Coronavirus: 71 New Cases Reported In Chattisgarh, Total Tally 1864

Coronavirus: 71 New Cases Reported In Chattisgarh, Total Tally 1864

0
0

छत्तीसगढ़ में 71 नए लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि की गई है.

स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक अब संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1864 हो गई.

रायपुर: छत्तीसगढ़ में 71 नए लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि की गई है. इसके साथ ही राज्य में वायरस से संक्रमित हुए लोगों की संख्या बढ़कर 1864 हो गई है. स्वास्थ्य विभाग ने इसकी जानकारी दी.

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि कुल 71 मरीजों में रायपुर जिले से 25, जांजगीर-चांपा से 10, बलौदाबाजार से 8, रायगढ़ से 5, बेमेतरा, कोरबा, गरियाबंद और महासमुंद से 4-4, जशपुर से 3, दुर्ग से 2 और राजनांदगांव और मुंगेली से 1-1 व्यक्ति शामिल हैं. उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की भर्ती की प्रक्रिया जारी है. कुल 148 लोग राज्य के विभिन्न अस्पतालों से इलाज के बाद ठीक होकर अपने घरों को चले गए हैं.

अधिकारियों ने बताया कि छत्तीसगढ़ में अब तक कोरोना वायरस के कुल 1 लाख 13 हजार 613 संभावित लोगों की पहचान कर नमूनों की जांच की गई. इनमें से अभी तक 1864 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है. कुल 1099 मरीजों को स्वस्थ्य होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दी गई है. वहीं राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमित 756 मरीजों का इलाज किया जा रहा है. राज्य में कोरोना वायरस की चपेट में आकर मरने वाले लोगों की संख्या 9 हो गई है.

मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक में प्रधानमंत्री ने तेलंगाना के सीएम केसीआर से कहा- अब और लॉकडाउन नहीं

पीएम मोदी की बैठक में शामिल नहीं हुईं ममता बनर्जी, बोलीं- हम जमीनी स्तर पर लोगों के साथ कर रहे मीटिंग


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here