Home News Coronavirus: CM Kejriwal Said – The Number Of Cases In Delhi Is...

Coronavirus: CM Kejriwal Said – The Number Of Cases In Delhi Is Increasing But There Is No Need To Panic | Coronavirus: सीएम केजरीवाल बोले

3
0

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर लोगों से चिंता न करने की अपील की है.उन्होंने कहा कि लोगों को घबराने की जरूरत नहीं है. हमने पर्याप्त व्यवस्था कर ली है.

नई दिल्ली: दिल्ली में कोरोना के लगातार बढ़ रहे मामलों के बीच आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में मामलों की संख्या बढ़ रही है, लेकिन  #COVID19 रोगियों की चिकित्सा के बारे में चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है. दिल्ली सरकार ने इस महामारी को देखते हुए पर्याप्त इंतजाम कर लिए हैं, घबराने की ज़रूरत नहीं है. अगर आपके परिवार का कोई सदस्य पॉजिटीव पाया जाता है, तो उन्हें आवश्यक चिकित्सा सेवाएं मिलेंगी.

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा, ”दिल्ली में कोरोना के केस बढ़ रहे हैं, लेकिन हमने इतना इंतजाम किया हुआ है कि अगर आपके घर में कोई बीमार होता है तो उसके लिए बेड, ऑक्सीजन और आईसीयू का इंतजाम किया गया है. आज हमारे पास 60731 बेड हैं, दिल्ली के अस्पतालों में लगभग 2600 मरीज हैं, करीब 4100 बेड खाली पड़े हैं.”

हमेशा के लिए लॉकडाउन नहीं कर सकते

इससे पहले लॉकडाउन की अवधि का ज़िक्र करते हुए केजरीवाल ने कहा था, “मैं पहले से कहता आ रहा हूं कि हम हमेशा के लिए लॉकडाउन नहीं कर सकते. आज कोई ये नहीं कह सकता कि 1 या 2 महीने लॉकडाउन और कर लो तो कोरोना ठीक हो जाएगा. कोरोना रहेगा, और अगर कोरोना रहेगा तो इसका इलाज करने का इंतजाम करना होगा. हमारी सरकार इस समय कोरोना के मरीज़ों का इलाज करने के इंतजाम पर ध्यान दे रही है.”

अमेरिका हिंसा: Twitter ने ब्लू रंग का लोगो हटाकर उसे ब्लैक किया, बायो में लिखा #BlackLivesMatter




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here