Home News Coronavirus Lockdown: Actor Shahid Kapoor Helps Bollywood Background Dancers

Coronavirus Lockdown: Actor Shahid Kapoor Helps Bollywood Background Dancers

1
0

शाहिद कपूर सुभाष घई की फिल्म ‘ताल’ में ऐश्वर्या राय बच्चन के पीछे डांस करते दिखे थे. इसके अलावा उन्होंने ‘दिल तो पागल है’ में करिश्मा कपूर के पीछे भी डांस किया था.

नई दिल्ली: कोरोना वायरस महामारी के चलते देशभर में लॉकडाउन लगाया गया, जिससे हज़ारों-लाखों लोग बेरोज़गार हो गए. इसकी सबसे ज्यादा मार सबसे निचले तबके यानी दिहाड़ी मज़दूरों पर पड़ी, जो देश के कई शहरों में काम कर रहे थे. इस महामारी के चलते एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े दिहाड़ी मज़दूरों की जिंदगी भी मुश्किल में आ गई. इसके अलावा बॉलीवुड की फिल्मों के बैक्ग्राउंड डांसर्स पर भी इसका असर पड़ा. हालांकि कई सितारे आगे आए और इनकी मदद की.

अब मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि अभिनेता शाहिद कपूर बॉलीवुड के कुछ बैक्ग्राउंड डांसर्स की मदद करने के लिए आगे आए हैं. दरअसल शाहिद खुद भी करियर के शुरुआती दिनों में बैक्ग्राउंड डांसर रह चुके हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो शाहिद करीब 40 ऐसे डांसर्स की मदद कर रहे हैं, जिन्होंने उनके करियर के शुरुआती दिनों से उनके साथ काम किया है.

राज सुरानी, जो कि पूर्व बैक्ग्राउंड डांसर हैं और अब डांसर्स को निर्देशकों से मिलवाने में मदद करते हैं, उन्होंने एक अखबार को बताया, “शाहिद कपूर ने जिन डांसर्स के साथ काम किया था, हाल ही में उनके बैंक अकाउंट में उन्होंने पैसे ट्रांसफर किए हैं. शाहिद ने करीब 40 डांसर्स की मदद की है और कहा है कि वो अगले दो-तीन महीनों तक उनकी मदद करते रहेंगे.”

राज सुरानी ने आगे कहा, “हमने उन दिनों के डांसर्स को शॉर्टलिस्ट किया है, जब उन्होंने (शाहिद कपूर) इश्क विश्क से अपना करियर शुरू किया था. 17 साल हो चुके हैं और वो बुरे हालात में हैं. हो सकता है वो इस वक्त काम भी न कर रहे हों. इनके अलावा हमने उन डांसर्स को भी शामिल किया है, जिन्होंने उनके साथ ‘धतिंग नाच’, ‘शानदार’ और ‘अगल बगल’ गाने में काम किया था.”

रिपोर्ट के मुताबिक शाहिद से मदद पाने वाले डांसर्स में 20 कोरियोग्राफर अहमद खान की टीम से और 20 कोरियोग्राफर बोस्को की टीम से हैं. गौरतलब है कि शाहिद कपूर सुभाष घई की फिल्म ‘ताल’ में ऐश्वर्या राय बच्चन के पीछे डांस करते दिखे थे. इसके अलावा उन्होंने ‘दिल तो पागल है’ में करिश्मा कपूर के पीछे भी डांस किया था.


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here