Home News Coronavirus News: not right time to unlock delhi, Says Congress Leader Ajay...

Coronavirus News: not right time to unlock delhi, Says Congress Leader Ajay Maken – कोरोना को लेकर कांग्रेस का केजरीवाल सरकार पर हमला, पूछे इन सवालों के जवाब…

0
0

कोरोना को लेकर कांग्रेस का केजरीवाल सरकार पर हमला, पूछे इन सवालों के जवाब...

दिल्ली में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 27 हजार के पार.

नई दिल्ली:

कांग्रेस ने रविवार को कहा कि दिल्ली में कोविड-19 संक्रमण दर का 25 प्रतिशत होना महामारी के सामुदायिक प्रसार की शुरुआत का संकेत है और अभी शहर को ‘अनलॉक’ करने का सही समय नहीं है. दिल्ली सरकार ने 8  जून से शॉपिंग मॉल, रेस्तराओं तथा राजधानी की उत्तर प्रदेश और हरियाणा से लगती सीमाओं को खोलने का फैसला किया है. कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता अजय माकन ने कहा कि यह शर्मनाक है कि दिल्ली में कोविड-19 संक्रमण दर देश में सर्वाधिक और लोगों के ठीक होने की दर सबसे कम है. यह दिल्ली के अस्पतालों की हालत खराब होने की वजह से है.

यह भी पढ़ें

माकन ने ऑनलाइन संवाददाता सम्मेलन में कहा कि आठ जून से मॉल और रेस्तराओं को खोलना दिल्ली सरकार का जल्दबाजी वाला कदम है और स्वास्थ्य अवसंरचना में सुधार होने तक ऐसा नहीं किया जाना चाहिए. उन्होंने केजरीवाल सरकार से पूछा कि दिल्ली में सरकारी अस्पताल कोविड-19 रोगियों को भर्ती करने से इनकार क्यों कर रहे हैं?

माकन ने आरोप लगाया कि दिल्ली में 72 प्रतिशत कोविड समर्पित बिस्तर खाली पड़े हैं. दिल्ली में 38 सरकारी अस्पतालों में से 33 अस्पताल कोरोना वायरस के रोगियों का उपचार नहीं कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार केवल छवि चमकाने में लगी है तथा कोविड-19 से निपटने के लिए कोई योजना नहीं बनाई है और न ही कोई तैयारी की है. 

बता दें कि दिल्ली में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 27 हजार के पार कर चुका है वहीं, अब तक 700 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है.

VIDEO: दिल्ली : कल से खुल रही जामा मस्जिद, किए गए ये 2 बदलाव


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here