Home News Coronavirus: Rahul Gandhi Shares Video Of Plea For Help Of Journalist

Coronavirus: Rahul Gandhi Shares Video Of Plea For Help Of Journalist

2
0

राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडिया शेयर कर एक पत्रकार के परिवार की मदद करने की अपील की है. वीडियो में पत्रकार ने बताया है कि उनके सास और ससुर की मौत कोरोना के कारण हो गई है. जिसके बाद उन्होंने मदद की गुहार लगाई है.

नई दिल्लीः कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को एक पत्रकार का एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने स्वयं एवं अपने परिवार के लिए मदद और चिकित्सा सुविधा उपलब्ध करने की अपील की है. अजय झा नामक पत्रकार का यह वीडियो राहुल गांधी द्वारा ट्विटर पर शेयर करने के बाद दिल्ली सरकार के अधिकारी हरकत में आए और उन तक मदद का हाथ बढ़ाया.

इस वीडियो में झा ने कहा है कि वह, उनकी दो बच्चियां और पत्नी कोरोना से संक्रमित हैं तथा कुछ दिनों पहले ही कोरोना के कारण उनके सास एवं ससुर की मौत हो गई. झा ने लोगों से मदद की अपील करते हुए यह भी कहा कि उनकी सास की मौत के बाद कई घंटों तक कोई मदद के लिए नहीं आया. बाद में एक एंबुलेस आई और फिर उनका शव ले गई.

उनकी मदद की अपील वाला यह वीडियो शेयर करते हुए राहुल गांधी ने कहा ‘अजय की तरह हमारे लाखो बहनों एवं भाइयों की पीड़ा को हम साझा करते हैं. हम आपकी सुरक्षा के लिए जो संभव होगा, वो करेंगे. हम साथ मिलकर इस (समस्या) से निजात पाएंगे.’

वीडियो में झा ने यह भी कहा कि दिल्ली सरकार सब कुछ नियंत्रण में होने की बात कर रही है, लेकिन लोगों को भगवान भरोसे छोड़ दिया गया है. दिल्ली सरकार के एक अधिकारी के अनुसार उन्होंने झा से संपर्क किया है और उनकी मदद की जा रही है.

यह भी पढ़ेंः

ग्रेटर नोएडा: युवक के साथ दबंगों का अमानवीय व्यवहार, दूध ले जाने से इंकार पर बुरी तरह की पिटाई

नोएडा में लूटपाट की घटना सीसीटीवी में कैद, पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर हुई वारदात




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here