Home News Coronavirus: Rs 65-65 Lakh Will Be Given To The Family Of Maharashtra...

Coronavirus: Rs 65-65 Lakh Will Be Given To The Family Of Maharashtra Policemen Who Lost Their Lives Due To Epidemic

2
0

कोरोना वायरस के कारण महाराष्ट्र में अब तक 31 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई है. महाराष्ट्र के गृहमंत्री का कहना है कि महामारी के कारण मारे गए सभी पुलिसकर्मियों के परिजनों को 65-65 लाख रुपए की सरकारी सहायता दी जाएगी.

नागपुरः देशभर में कोरोना वायरस का सक्रमण रूकने का नाम नहीं ले रहा है. महाराष्ट्र में अब तक सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमित सामने आए हैं. यहां से अब तक 80 हजार से ज्यादा कोरोना संक्रमित सामने आ चुके हैं. महाराष्ट्र में अब तक 2 हजार से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. यहां अब तक 2849 कोरोना संक्रमितों की जान जा चुकी है.

अब महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने शुक्रवार को कहा कि राज्य में कोरोना वायरस के कारण जान गंवाने वाले हर पुलिसकर्मी के परिवार को 65-65 लाख रुपए मुआवजे के तौर पर दिए जाएंगे.

देशमुख ने ‘पीटीआई-भाषा’ को दिए गए एक इंटरव्यू में बताया कि संक्रमण के कारण मारे गए हर पुलिसकर्मी के परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी भी दी जाएगी. उन्होंने कहा कि संक्रमण के कारण मारे गए हर पुलिसकर्मी के परिवार को 65-65 लाख रुपए दिए जाएंगे.

महाराष्ट्र में बृहस्पतिवार तक कोरोना वायरस के कारण कम से कम 31 पुलिसकर्मियों की मौत हो चुकी है. देशमुख ने शुक्रवार को कहा कि महाराष्ट्र में इस समय 5,60,303 लोग क्वारेंटीन में रह रहे है. एक विज्ञप्ति में मंत्री के हवाले से बताया गया कि राज्य में अब तक 80,229 लोग संक्रमित हुए हैं जिनमें से 2,849 लोगों की मौत हो चुकी है.

यह भी पढ़ेंः

पूर्व दिल्ली पुलिस आयुक्त वेद मारवाह का निधन, झारखंड समेत तीन राज्यों के राज्यपाल भी रहे

Haj 2020: हज कमेटी ऑफ इंडिया ने हज यात्रा 2020 के लिए जमा कराए गए पैसों को वापस करने का फैसला लिया


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here