Home News Coronavirus: three more deaths in Rajasthan, 118 new cases of infection were...

Coronavirus: three more deaths in Rajasthan, 118 new cases of infection were revealed – कोरोना वायरस: राजस्थान में तीन और लोगों की मौत, संक्रमण के 118 नये मामले आए सामने

1
0

कोरोना वायरस: राजस्थान में तीन और लोगों की मौत, संक्रमण के 118 नये मामले आए सामने

प्रतीकात्मक तस्वीर

जयपुर:

राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण शनिवार को तीन और लोगों की मौत हो जाने से संक्रमण से मरने वालों की संख्या बढ़कर 275 हो गई और संक्रमण के 118 नये मामले सामने आने के बाद संक्रमित लोगों की कुल संख्या 12,186 हो गयी. कुल 12,186 संक्रमितों में से 2,785 लोगों का उपचार चल रहा है. अधिकारियों ने बताया कि जयपुर में दो तथा भरतपुर में एक और संक्रमित मरीज की मौत हो गई है. इससे राज्य में संक्रमण के कारण मरने वालों की कुल संख्या 275 हो गई है.

यह भी पढ़ें

उन्होंने बताया कि केवल जयपुर में कोरोना वायरस संक्रमण से मरने वालों की संख्या 125 हो गयी है जबकि जोधपुर में 27, कोटा में 18, अजमेर में 12 और भरतपुर में 12 संक्रमित लोगों की मौत हो चुकी है. अन्य राज्यों के 16 रोगियों की भी यहां मौत हुई है. उन्होंने बताया कि शनिवार को केवल जयपुर में कोरोना वायरस से 19 लोग संक्रमित पाये गये. राजधानी में संक्रमित मरीजों की कुल संख्या बढ़कर 2,497 पहुंच गई है.

राज्य में शनिवार सुबह साढ़े दस बजे तक संक्रमण के 118 नये मामले सामने आये. इनमें भरतपुर में 39, पाली में 34, जयपुर में 19, अजमेर में पांच, नागौर में चार तथा चुरू, डूंगरपुर एवं कोटा में तीन-तीन नये मामले शामिल हैं.

राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण के कुल मामलों में दो इतालवी नागरिकों के अलावा 61 वे लोग भी शामिल हैं, जिन्हें ईरान से लाकर जोधपुर एवं जैसलमेर में सेना के आरोग्य केंद्रों में ठहराया गया था. राज्यभर में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण कई थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा हुआ है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here