Home News Coronavirus UP Shamli Reports First Corona Infected Women Death

Coronavirus UP Shamli Reports First Corona Infected Women Death

0
0

उत्तर प्रदेश में कोरोना कहर बनकर टूट रहा है. मेरठ मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान शामली की रहने वाली एक महिला की मौत हो गई. शामली में कोरोना से मौत होने का यह पहला मामला है.

शामली। उत्तर प्रदेश के शामली जिले में कोराना से संक्रमित महिला की मौत का मामला सामने आया है. कोरोना संक्रमित महिला की मौत इलाज के दौरान मेरठ मेडिकल कॉलेज में हुई. महिला की मौत की सूचना शामली पहुंची तो स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया. स्वास्थ्य विभाग की टीम मृतक महिला के घर पहुंची और घर के अन्य सदस्यों के साथ-साथ पूरे मोहल्ले को क्वारंटाइन में रहने की बात कही. जिलाधिकारी शामली ने महिला की मौत की पुष्टि की है. शामली में कोरोना से मौत होने का यह पहला मामला है.

मामला शामली के थानाभवन थाना क्षेत्र का है. यहां रहने वाली एक गर्भवती महिला को 3 जून को मुजफ्फरनगर के सरकारी अस्पताल में डिलीवरी के लिए भर्ती कराया गया था. महिला की तबीयत बिगड़ने के बाद निजी लैब में महिला का कोरोना टेस्ट कराया गया, जिसके बाद महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया.

स्वास्थ्य विभाग ने महिला की बिगड़ती हुई हालात को देखते हुए मेरठ मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां तबीयत में सुधार नहीं हुआ और उसकी मौत हो गई. महिला की मौत के बाद शामली के कस्बा थानाभवन में भी दहशत का माहौल है. स्वास्थ्य विभाग और नगर पंचायत ने महिला के घर को सैनिटाइज करना शुरू कर दिया है. परिजनों और मोहल्ले के लोगों को होम क्वारंटाइन किया गया है.

corona2

पूरे मामले पर जिलाधिकारी शामली जसजीत कौर ने बताया कि शामली जिले की रहने वाली एक महिला की मेरठ के मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई है. महिला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. महिला की डिलीवरी 3 जून को मुजफ्फरनगर के अस्पताल में हुई थी. डिलीवरी के बाद से ही महिला बीमार चल रही थी, जिसके बाद उसे मेरठ मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया था. लेकिन, यहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई.

यूपी में Covid के 476 नए मामले निकले, राजधानी लखनऊ में फूटा कोरोना बम


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here